Breaking News

रालोद ने राज्यपाल को पत्र भेजकर भाजपा सरकार को बर्खास्त करने की करी मांग

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय महासचिव शिवकरन सिंह ने प्रदेश के महामहिम राज्यपाल को पत्र भेजकर प्रदेश सरकार को बर्खास्त करने की मांग करते हुये कहा कि इस सरकार में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। बेटियां सुरक्षित नहीं हैं और बेगुनाहों का कत्ल और महिलाओं के साथ बलात्कार के साथ-साथ लूट पाट की घटनाएं लगातार बढ रही हैं। प्रदेश सरकार केवल उद्योगपतियों की सेवा करने और उन्हें प्रदेश के सरकारी उपक्रमों से उपक्रत करने के कुचक्र में व्यस्त है।

श्री सिंह ने कहा कि उन्नाव की रेप पीडिता एवं उसके परिवार को सुरक्षित रखने में भी प्रदेश सरकार नाकाम साबित हो चुकी है क्योंकि विधायक के खिलाफ दर्ज मुकदमों के गवाह साजिशन मिट चुके हैं। मा0 सर्वोच्च न्यायालय का स्पष्ट निर्देश है कि मुकदमों के सबूतों की सुरक्षा करना सरकार का प्रथम दायित्व होना चाहिए। प्रदेश सरकार द्वारा उन्नाव काण्ड के सबूतों का न बचा पाना स्पष्ट रूप से मा0 सर्वोच्च न्यायालय के आदेशों का खुला उल्लंघन है।

रालोद के राष्ट्रीय महासचिव ने प्रदेश के महामहिम राज्यपाल से प्रदेश सरकार को बर्खास्त करके पुनः चुनाव कराने की मांग की है ताकि प्रदेश में साफ सुथरी और निष्पक्ष सरकार का गठन हो सके।

रिपोर्ट- सुरेन्द्रनाथ त्रिवेदी

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...