Breaking News

राशिफल: आज इन 5 राशियों पर पड़ेगा इस बात का असर

 कैसा बीतेगा आज का दिन। क्या करना आज आपके लिए शुभ रहेगा। किन बातों का ध्यान रखें। इन सब के बारे में बताया है एबीपी गंगा के खास शो समय चक्र में आपके अपने एस्ट्रो फ्रेंड पंडित शशिशेखर त्रिपाठी ने बताया है। नीचे पढ़ें, सभी राशियों का सटीक राशिफल।

मेष राशि (Aries Horoscope)

देखिए आज आपको बहुत मीठा बोलना होगा, तभी आपके कार्य बनेंगे। सांस लेने में समस्या हो सकती है, इसलिए अस्थमा के मरीजों को सचेत रहना होगा।

वृष राशि (Taurus Horoscope)

आज आपका कार्य करने में मन लगेगा। साथ ही, हर काम को आप पूरी एनर्जी से करेंगे। बच्चों के स्वास्थ्य को लेकर चिन्ता हो सकती है। बच्चों को ठंडी चीजों के सेवन से बचाकर रखें।

मिथुन राशि (Gemini Horoscope)

आपका मुकाबला किसी और से नहीं बल्कि खुद से ही है। पहले के मुकाबले और अच्छा प्रदर्शन करना ही आपका लक्ष्य होना चाहिए। किसी भी प्रकार के कारोबार के विवाद से बचकर रहना होगा।

कर्क राशि (Cancer Horoscope)

कार्य बनने में मुश्किलें आ रही हों, तो आपको बड़े भाइयों से मदद लेनी चाहिए। उनके मार्गदर्शन से आपका कार्य सफल होगा। ईर्ष्या करने वाले आपके कार्य में बाधक बन सकते हैं।

सिंह राशि (Leo Horoscope)

आज कुछ समय बच्चों के साथ व्यतीत करें, यदि उनको समय नहीं दे पा रहे थे, तो आज उनके लिए कुछ सरप्राइज गिफ्ट मंगवा सकते हैं। चिंता चिता के समान है, इससे बचना होगा।

कन्या राशि (Virgo Horoscope)

किसी परिचित का स्वास्थ्य खराब है और वह अस्पताल में एडमिट है तो समय निकाल कर उन्हें देख आइए।शॉपिंग करने से बचना चाहिए क्योंकि आज धन को बचाकर चलने में ही फायदा है।

तुला राशि (Libra Horoscope)

गलत तरीके से कार्यों की सफलता को बहुत अधिक बल न दें, क्योंकि बुरे काम का बुरा नतीजा। अपनी कीमती वस्तुओं को संभल कर रखें। घर से कोई वस्तु मिसप्लेस हो सकती है।

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope)

आज कई लोगों से आपको मुलाकात करनी पड़ेगी। इसको लेकर बिल्कुल आलस्य न करें। ऑफिस में अपने सहकर्मियों की बुराई न करें, अन्यथा लेने के देने पड़ सकते हैं।

धनु राशि (Sagittarius Horoscope)

चीटीं की भांति परिश्रमी बनना होगा। कार्य न बने तो हार न मानें। धैर्य के साथ काम करते रहें। आज दूसरों के प्रोवोग करने यानी उकसाने पर आपको कोई उग्र प्रतिक्रिया भी नहीं देनी है।

मकर राशि (Capricorn Horoscope)

जिन लोगों का आज इंटरव्यू है या कंपटीशन का पेपर देने जा रहे हैं तो तैयारी पूरी रखें। सफलता मिलने के पूर्ण चांसेज हैं। जोड़ों का दर्द परेशान कर सकता है। जिन लोगों की दिक्कत पहले से चली आ रही हैं, उनको विशेष सावधानी बरतनी चाहिए।

कुंभ राशि (Aquarius Horoscope)

जिन लोगों का धन किसी कारणवश फंसा हुआ था। आज उसके मिलने की पूर्ण चांसेस बन सकते हैं।जीवनसाथी या व्यापारिक पार्टनर पर वेवजह का हुकुम न चलाएं अन्याथा तीखी प्रतिक्रिया आ सकती है।

मीन राशि (Pisces Horoscope)

टीम वर्क के साथ काम करने का मौका मिलेगा। सबके साथ सामजस्य बना कर चलें। कोई परिवारिक तनाव मानसिक उलझन का कारण बन सकता है। हाई बी.पी. वाले सचेत रहें।

About News Room lko

Check Also

आज का राशिफल: 26 मार्च 2024

मेष राशि:  आज का दिन आपके लिए खर्चों से भरा रहने वाला है। आपके घर ...