Breaking News

राष्ट्रीय विंटर गेम्स की स्लालम प्रतियोगिता में देखने को मिला हिमाचल का दबदबा

उत्तराखंड में चल रही राष्ट्रीय विंटर गेम्स में हिमाचल का दबदबा जारी है. तीसरे दिन स्लालम प्रतियोगिता हुई. पुरुष वर्ग की सीनियर स्लालम प्रतियोगिता में जम्मू और कश्मीर के आरिफ खान ने बाजी मारी.

हिमाचल के रजत ठाकुर दूसरे व सेना के अंकित तीसरे जगह पर रहे. महिला वर्ग की सीनियर स्लालम प्रतियोगिता में हिमाचल की संध्या ने पहला जगह हासिल किया. जबकि हिमाचल की आंचल ठाकुर दूसरे जगह पर व हिमाचल की ही वर्षा ठाकुर तीसरे जगह पर रहीं.

पुरुष वर्ग की अंडर-16 ज्वाइंट स्लालम स्पर्धा में जम्मू और कश्मीर फैयाज कर्ज़ प्रथम, हिमाचल के राहुल ठाकुर दूसरे व जम्मू और कश्मीर के अजहर फैयाज तीसरे जगह पर रहे. इसी स्पर्धा के महिला वर्ग में जम्मू और कश्मीर की खिलाड़ी विजेता रहीं. हिमाचल की पलक दूसरे व उत्तराखंड की भारती तीसरे जगह पर रहीं. पुरुष वर्ग की ज्वाइंट स्लालम में अंडर-14 में उत्तराखंड के प्रियांशु प्रथम रहे. हिमाचल के साहिल ठाकुर दूसरे व जम्मू और कश्मीर के रूमन अलमदीन ने तीसरा जगह प्राप्त किया. इसी प्रतियोगिता के महिला वर्ग में हिमाचल की श्वेता ठाकुर प्रथम, महक दूसरे व यूपी की मेघना ठाकुर ने तीसरा जगह प्राप्त किया.

पुरुषों की स्नो बोर्डिंग अंडर-16 प्रतियोगिता में सेना के कर्ण सिंह ने प्रथम जगह पाया है. जबकि सेना के कुलविंदर शर्मा ने दूसरे व जम्मू और कश्मीर के मेहराज दीन ने तीसरा जगह प्राप्त किया. हिमाचल विंटर गेम्स के प्रधान लुदर चंद ठाकुर ने बताया कि 7 से 11 फरवरी तक उत्तराखंड के औली में राष्ट्रीय विंटर गेम्स प्रतियोगिता चल रही है. हिमाचल की दोनों वर्गों की टीमें शानदार प्रदर्शन कर रही हैं. मंगलवार को प्रतियोगिता का समाप्ति होगा.

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...