Breaking News

सूर्य देव को जल देने से सिंह राशि वालो को होगा मान सम्मान में वृद्धि, जाने सभी राशियों का हाल….

🏀श्री गणेशाय नमः🏀

सूर्य देव को जल देने से सिंह राशि वालो को होगा मान सम्मान में वृद्धि, जाने सभी राशियों का हाल….

पण्डित आत्मा राम पाण्डेय जी से जाने आज का दैनिक चक्र….🖊️

 

📜 आज का राशिफल – 15 मई 2022📜

 

बातचीत में सन्तुलन बनाये रखने का प्रयास करें। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ेगा। खर्चों में वृद्धि होगी। कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। फिर भी लाभ के अवसर मिल सकते हैं।

आत्मसंयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। माता के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा। आय में वृद्धि होगी। वस्त्र उपहार में मिल सकते हैं। वाणी में सौम्यता रहेगी। किसी मित्र के सहयोग से धन प्राप्ति के साधन बन सकते हैं। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं।

मन में आशा-निराशा के भाव हो सकते हैं। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन भी हो सकता है। कार्यक्षेत्र में कठिनाई आ सकती है। धार्मिक संगीत में रुचि रहेगी। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। संतान सुख में वृद्धि होगी। मित्रों के साथ धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाना हो सकता है।

आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। धैर्यशीलता बनाये रखने के भी प्रयास करें। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार में सुधार हो सकता है। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। कला एवं संगीत के प्रति रुझान रहेगा। कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। व्‍यर्थ के व‍िवादों से बचने का प्रयास करें।

परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। खर्चों में वृद्धि होगी। भागदौड़ भी अधिक रहेगी। पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते हैं। नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। कार्यों में दिलचस्पी बनी रहेगी। परिश्रम की अधिकता रहेगी। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं।

मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। शैक्षिक कार्यों के लिए यात्रा पर जा सकते हैं। बौद्धिक कार्यों से आय के साधन बन सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। संचित धन में वृद्धि होगी। कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है।

मानसिक शान्ति‍ रहेगी। फिर भी आत्म संयत रहें। परिवार का साथ मिलेगा। कारोबार में कठिनाइयां आ सकती हैं। सचेत रहें। मित्रों का सहयोग मिल सकता है। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। धैर्यशीलता में कमी आएगी। वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी।

परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा। रहन-सहन भी अव्यवस्थित रहेगा। सेहत का ध्यान रखें। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। मन परेशान हो सकता है। माता से धन की प्राप्‍त‍ि होगी।

कारोबार में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। परिवार एवं मित्रों का साथ भी मिलेगा। लाभ के अवसर मिलेंगे। परिश्रम अधिक रहेगा। घर की सुख-सुविधा के विस्तार पर खर्च बढ़ सकते हैं। माता को स्वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। संयत रहें। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। लंबी यात्रा पर जाने के योग हैं।

बातचीत में संयत रहें। शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश प्रवास के योग बन रहे हैं। शासन-सत्ता का सहयोग मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं।

मन में नकारात्मकता के प्रभाव से बचें। बौद्धिक कार्यों से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। भागदौड़ अधिक रहेगी। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। पिता का सानिध्य मिलेगा। परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। मित्रों के सहयोग से कोई रुका हुआ काम बन सकता है।

कला या संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। खर्च अधिक रहेंगे। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में मान-सम्मान बढ़ेगा। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। पारिवारिक जीवन कष्टमय हो सकता है। सेहत का ध्यान रखें।

 

  •  

📜आज का पंचांग  15 मई, 2022📜

🌅तिथिचतुर्दशी – 12:47:23 तक
नक्षत्रस्वाति – 15:35:16 तक
करणवणिज – 12:47:23 तक, विष्टि – 23:18:52 तक

🌚ऋतु बसन्त
मास वैशाख
पक्षशुक्ल
योगव्यतीपात – 09:48:30 तक
वाररविवार

🌅सूर्य व चन्द्र से संबंधित गणनाएँ
सूर्योदय05:13:25
सूर्यास्त18:35:32

🌙चन्द्र राशितुला
चन्द्रोदय17:49:59
चन्द्रास्त29:06:00

🌚अशुभ समय (अशुभ मुहूर्त)
राहु काल16:30:00 से 18:00:00 तक
गुलिक काल15:15:00 से 16:55:16 तक

🥎शुभ समय (शुभ मुहूर्त)
अभिजीत11:37:00 से 12:21:00 तक

🏀दिशा शूलपश्चिम

 

संपर्क सूत्र – 9838211412, 8707666519, 9455522050
कार्यालय – निकट पालीटेक्निक डी 111/4 इंदिरा नगर लखनऊ
Appointment for Whatsapp no.– 9838211412 

      पंडित आत्मा राम पांडेय

 

About reporter

Check Also

आतंकवाद के खात्मे से ही देश की तरक्की हो सकती है

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें आतंकवाद देशवासियों का होंसला तो तोड़ते हैं साथ ...