Breaking News

बेंगलुरु के बाजार में डच यूट्यूबर के साथ मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

र्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक विदेशी Youtuber के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। इस मामले में कर्नाटक पुलिस ने एक शख्स के खिलाफ मामला भी दर्ज कर गिरफ्तार भी कर लिया है।

औरंगजेब विवाद पर BJP नेता कपिल मिश्रा, कहा औरंगजेब हिटलर से भी ज्यादा हत्याओं का जिम्मेदार

यूट्यूबर ने इस पूरी घटना का वीडियो अपने चैनल पर भी साझा किया है। वीडियो वायरल होने के साथ ही मारपीट करने वाले शख्स के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही थी।

बेंगलुरु के बाजार में डच यूट्यूबर के साथ मारपीट

मोटा के साथ बुरे बर्ताव को लेकर नवाब हयात नाम के शख्स के खिलाफ कर्नाटक पुलिस एक्ट की धारा 92 के तहत मामला दर्ज किया गया है। वायरल हुए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक शख्स यूट्यूबर को वीडियो शूट करने के दौरा परेशान कर रहा है। एक ओर जहां यूट्यूबर को ‘नमस्ते सर…’ कहते हुए सुना जा सकता है। वहीं, हाथ पकड़े दूसरा शख्स सवाल कर रहा है, ‘ये क्या है…?’

मामला बढ़ता देख मोटा ने जगह से भागने की भी कोशिश की और आरोप लगाए हैं कि बाजार में उनकी उंगली तोड़ने की भी कोशिश की गई है। बताया जा रहा है कि यह घटना कुछ दिनों पहले की है। यूट्यूबर की तरफ से अपने आधिकारिक चैनल पर वीडियो पोस्ट किए जाने के बाद यह घटना सामने आई है।

घटना चिकपेट इलाके में चोर बजार की है। खबर है कि डच व्लॉगर पेड्रो मोटा सड़कों पर वीडियो रिकॉर्ड कर रहे थे। उन्होंने इस घटना को लेकर लेकर लिखा, ‘भारत में यात्रा कर रहे विदेशी ने बेंगलुरु के चोर बाजार का अनुभव किया। इसे संडे मार्केट या चोर बाजार भी कहा जाता है। लेकिन इलाके में घूमते हुए परेशानी सामने आ गई, क्योंकि अचानक एक नाराज शख्स ने मुझपर हमला कर दिया और मेरे हाथ मोड़ दिए।’

About News Room lko

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...