Breaking News

शाहरुख खान के साथ सेल्फी लेने के दौरान सुहाना ने किया कुछ ऐसा काम जिसे देख कर …

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान आजकल हॉलिडे पर हैं  अपने परिवार संग इन दिनों मालदीव में छुट्टियां एंजॉय करने गए हैं. इस हॉलिडे की उनकी कई फोटोज़  वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. ऐसे में बेटी सुहाना खान  शाहरुख खान की एक फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है जो वायरल हो रही है.

फोटो के बारे में आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि सुहाना इसमें अपने पापा शाहरुख खान के साथ सेल्फी ले रही हैं. इसी दौरान सुहाना अजीब-सा एक्सप्रेशन दे रही हैं. हाल ही में गौरी खान ने अपने परिवार की कई फोटोज़ सोशल मीडिया पर साझा की हैं जिसमें सभी लोग बहुत ज्यादा एंजॉय करते नजर आ रहे हैं.

काम की बात करें तो शाहरुख खान आजकल कोई भी फिल्म नहीं कर रहे हैं. हालांकि मीडिया में अक्सर बातें आती रहती हैं कि वे जल्दी ही फिल्म करेंगे. लेकिन शाहरुख खान के मुताबिक वे समय लेकर ही एक नए प्रोजेक्ट को चुनना चाहते हैं.

शाहरुख खान की लास्ट फिल्म जीरो थी जिसमें वे अनुष्का शर्मा संग नजर आए थे. इस फिल्म में शाहरुख की एक्टिंग की तो तारीफ हुई थी, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. फैंस उनकी अगली फिल्म  का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...