Breaking News

सलमान के दबाव में आकर बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट ने आसिम से किया था अपने प्यार का इज़हार

टीवी का सबसे चर्चित विवादित शो बिग बॉस के फिनाले में अब कुछ ही दिन बाकी है। लेकिन हाल ही में इस शो में एक बड़ा खुलासा हुआ है। इस शो में आसिम और हिमांशी के रिश्ते में कई उतार चढ़ाव आए। फिर भी दोनों की लव स्टोरी बरकरार रही। आसिम ने हिमांशी को शो में सबके सामने प्रपोज किया। लेकिन हिमांशी ने उस समय कुछ भी कमिटमेंट करने से मना कर दिया और सोचने के लिए वक्त मांगा।


वहीं अब इस बात को लेकर एक हिमांशी ने एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हिमांशी खुलासा कर रही हैं कि उन्होंने आसिम को आई लव यू सलमान के दबाव में कहा है।

वीडियो में हिमांशी कह रही हैं, ‘मैं अपने और आसिम के रिश्ते के बारे में दोनों परिवार के सामने सब कुछ साफ करना चाहती थी। लेकिन क्योंकि सलमान खान ने शो के दौरान ही ये सवाल उठा दिया, इसलिए मैंने रिश्ते के लिए हां बोल दिया।’

इस वीडियो पर लोग कई तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं। हालांकि वीडियो में हिमांशी साफतौर पर तो ये नहीं कह रहीं कि सलमान के दबाव में उन्होंने आसिम से प्यार का इजहार किया है। लेकिन वो जिस अंदाज में कह रही हैं वो इसी ओर इशारा कर रहा है।

About News Room lko

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...