Breaking News

सारा अली ख़ान ने खुद का ही उड़ाया मज़ाक, पर होने लगी तारीफ़…

अमृता सिंह और सैफ़ अली ख़ान की बेटी सारा अली ख़ान की यह तस्वीर देखकर यक़ीन करना मुश्किल होता है कि ये बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली ख़ान ही हैं। इस तस्वीर में नज़र आ रहीं सारा,आज की सारा से काफ़ी अलग हैं। इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए सारा अली ख़ान ने लिखा है “थ्रो बैक… जब मुझे फेंका नहीं जा सकता था।” इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई इस तस्वीर को अभी तक 20 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं और बीस हज़ार से ज़्यादा लोग इस पर कॉमेंट कर चुके हैं। कार्तिक ने कॉमेंट किया है, “ये लड़की सारा अली जैसी नज़र आ रही है।”

कार्तिक के अलावा बॉलीवुड के दूसरे कलाकारों ने भी सारा की फ़ोटो पर कॉमेंट किए हैं. श्रद्धा कपूर ने लिखा है “कितना शानदार सफ़र रहा है आपका.. आपको सलाम”। आयुष्मान खुराना ने भी उन्हें उनके सफर के लिए बधाई दी है। एक ओर जहां कॉमेंट करने वाले ज़्यादातर लोगों ने सारा को उनके ओवर वेट से फिट होने के सफ़र पर बधाई दी है वहीं अब लोग उनसे उनकी डायट के बारे में भी सवाल कर रहे हैं। बहुत से लोगों ने उनसे कॉमेंट करके पूछा है कि उन्होंने इतना वज़न कैसे घटाया। वो डायट में क्या लेती हैं और कैसे इतनी फ़िट रहती हैं।

सारा अली ख़ान ने अपना पहला सोलो इंटरव्यू बीबीसी एशियन नेटवर्क को दिया था। जिसमें बीबीसी संवाददाता हारुन रशीद ने उनसे उनकी ज़िंदगी, माता-पिता के संबंधों और फ़िल्मों मे आने के फ़ैसले के बारे में बात की थी। सारा कहती हैं, “कई बार जब मैं ख़ुद को देखती हूं तो अपने आपको बेहद आकर्षक पाती हूं”, लेकिन बचपन में उन्हें स्कूल-कॉलेज हर जगह लोग मोटी कहकर पुकारते थे। वज़न कम करने के बारे में वो कहती हैं, “मैंने मुंबई आने के बाद वज़न घटाने के बारे में नहीं सोचा। मैं चार साल कोलंबिया में थी और दूसरा साल ख़त्म होते-होते तक मैंने यह तय कर लिया कि मुझे एक्टिंग ही करनी है। इससे पहले तक मैं सोचा करती थी कि मैं वक़ालत कर लूंगी या फिर पॉलिटिक्स कर लूंगी। उस समय मेरा वज़न 96 किलो था।”

सारा बताती हैं कि वज़न कम करने के लिए उन्होंने सबसे पहले डायट कंट्रोल किया, डायट पर ध्यान देना शुरू किया और साथ ही वर्कआउट भी। केदारनाथ फ़िल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सारा अली ख़ान की दो फ़िल्में रिलीज़ हो चुकी हैं और दोनों ही हिट भी रही हैं। उनकी आने वाली फ़िल्मों में से एक कुली नंबर वन है जिसमें उनके साथ वरुण धवन भी हैं।

About Samar Saleel

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...