Breaking News

हरिद्वार-रुड़की हाईवे पर हरियाणा के तीर्थयात्रियों से भरी इनोवा कार पर ताबड़तोड़ गोलीबारी

हरिद्वार-रुड़की हाईवे पर हरियाणा के तीर्थयात्रियों से भरी इनोवा कार पर फॉर्च्यूनर सवार दो लोगों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं तो जान बचाने के लिए यात्री कार से उतरकर इधर-उधर खेतों में भागने लगे।

इस दौरान आरोपियों ने एक यात्री को पकड़कर बंधक बना लिया और मारपीट करने के बाद खेत में फेंक दिया। सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

उनके कब्जे से बंदूक और कारतूस बरामद हुई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज दिया है। इनमें से एक मुजफ्फरनगर के ब्लॉक प्रमुख का प्राइवेट गनर बताया जा रहा है। शुक्रवार देर रात गांव पसीना कलां, पानीपत, हरियाणा निवासी संदीप कुमार, साहिल कुमार, रजवीर सिंह, लट्टू, सुनील कुुमार और कर्मवीर समेत आठ लोग इनोवा कार से हरिद्वार जा रहे थे।

पानी पीने के लिए रुके पर्यटक

रात 12.30 बजे दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर रुड़की से करीब नौ किमी आगे कोर कॉलेज के पास पानी पीने के लिए रुके। संदीप ने बताया कि उनका एक साथी कर्मवीर रोस्टोरेंट समझकर प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय में पानी की बोतल लेने गया।

यहां किसी बात पर उसकी एक युवक के साथ कहासुनी हो गई। आरोप है कि युवक ने उसके साथ मारपीट कर दी और अपने साथियों को भी बुला लिया। कुछ देर बाद एक फॉर्च्यूनर पहुंची और उसमें सवार युवक ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

जान बचाने के लिए इनोवा सवार सभी तीर्थयात्री खेतों की ओर भाग गए और पुलिस को 100 नंबर पर सूचना दी। इसी दौरान आरोपियों ने एक यात्री को बंधक बना लिया और मारपीट करने के बाद खेत में फेंक दिया।

तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन करने के बाद दोनों आरोपियों को घटनास्थल से ही गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में पुलिस को आरोपियों के कब्जे से बंदूक और कारतूस मिले। वहीं, बंधक बनाकर खेत में डाले गए युवक का रातभर कुछ पता नहीं चल पाया। हालांकि, सुबह वह किसी तरह कोतवाली पहुंचा।

मुजफ्फरनगर निवासी और ब्लॉक प्रमुख का प्राइवेट गनर अवधेश कुमार और रुड़की निवासी अभिषेक के खिलाफ गोली चलाने, जानलेवा हमला करने समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया गया है।

About News Room lko

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...