Breaking News

यूएस ओपन में महिला एकल के दूसरे दौर में सेरेना विलियम्स ने एनेट कोंटेविट को हराया

सेरेना विलियम्स ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट में महिला सिंगल्स के तीसरे दौर में प्रवेश किया40 साल की सेरेना ने यह मुकाबला 7-6, 2-6, 6-2 के अंतर से अपने नाम किया।

23 ग्रैंडस्लैम जीतने वाली सेरेना यूएस ओपन का खिताब भी छह बार जीत चुकी हैं। उन्होंने पहले ही यह एलान कर दिया है कि अब वे इस खेल को अलविदा कहने वाली हैं यह सेरेना का आखिरी टूर्नामेंट हो सकता है।

बारहवीं वरीयता प्राप्त कोको गॉफ और 20वीं वरीयता प्राप्त मैडिसन कीज को  आगे बढ़ने में किसी तरह की परेशानी नहीं हुई. अमेरिका की दोनों खिलाड़ी तीसरे दौर में आमने-सामने होंगी. गॉफ ने एलेना गैब्रिएला रुसे को 6-2, 7-6 से, जबकि यूएस ओपन 2017 की उपविजेता कीज़ ने कैमिली जियोर्गी को 6-4, 5-7, 7-6 से हराया.

27 साल के करियर में कई महान उपलब्धियां अपने नाम करने वाली सेरेना से जब कहा गया कि उन्होंने यह पहले ही कह दिया है कि वो अपने करियर के अंतिम पड़ाव पर हैं तो उन्होंने कहा कि उन्हें संन्यास की कोई जल्दीबाजी नहीं है।

उन्होंने कहा कि अभी भी उनके अंदर थोड़ा खेल बचा हुआ है और वो काफी बेहतर खिलाड़ी हैं। इसलिए वो समय आने पर देखेंगी कि कब संन्यास लेना है। उन्होंने कहा कि मैं सेरेना हूं। जब दूसरा सेट मैंने गंवाया तो मुझे लगा कि तीसरे सेट में मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना है। अन्यथा यह यहीं खत्म हो सकता है।

 

 

About News Room lko

Check Also

आईओए का बड़ा फैसला, ओलंपिक जाने वाले पहलवानों को देगा सहयोग, विनेश की मांग भी स्वीकारी

ओलंपिक जाने वाले देश के छह पहलवानों को सहायता देने पर भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) ...