मड़ियाव मे बंदरों का आतंक

लखनऊ-राजधानी के मड़ियांव थानाक्षेत्र के सीतापुररोड योजना की एक कालोनी में बंदरों का आतंक कायम है । बंदर क्षेत्र मे आतंक का प्रयाय बने हुये है व लगातार कहर बरपा रहे है । स्थानीय निवासियों ने बंदरों के आतंक की शिकायत संबन्धित विभाग से कर चुके हैं  परंतु विभाग इन आंतकी बंदरों को पकड़ने के लिये अभी तक कोई कदम अभी नही उठाया है।

बंदरों खौफ से घर मे क़ैद होने पर मजबूर है नवनिहाल

मड़ियाव थानाक्षेत्र के सीतापुर रोड योजना अंतगर्त स्थित सेक्टर ए मे बंदरों ने कहर बरपा रखा है नतिजन स्थानीय निवासी अपने बच्चो को घर से निकालने पर पाबंदी लगा दिये है ।बंदरों की आतंक की वजह से छोटे बच्चे स्कूल तक नहीं जा पा रहे है ।  एक स्थानीय निवासी निवासी लल्लन वर्मा ने बताया की वह सेक्टर ए मे सपरिवार रहते हैं। लल्लन की 6 वर्षीय मामूम पुत्री अन्नया एलकीजी की छात्रा है। वह मंगलवार की शाम साढ़े सात बजे घर की छत पर अपने माँ के साथ खेल रही थी,तभी बंदरों का एक झुंड छत पर आ धमका और मासूम पर हमला करके घायल कर दिया।

बंदरों के हमले मे गंभीर रूप से घायल बच्चे

  • अनन्या (6)
  •  प्रियांशी (8)
  • रजिया (9)
  • आदित्य (10)
  • जोया(5)
  • इत्यादि……..

  कान मे तेल दाल कर बैठा है नगर निगम

बंदरों के आतंक से परेशान स्थानीय निवासियों ने कई बार नगर निगम को शिकायत कर चुके है परंतु नगर निगम कान मे तेल दाल कर चैन की नींद सो रहा है । बंदर कॉलोनी को अपना अस्थायी निवास बना लिए है । बंदरों का आतंक सिर्फ बच्चो तक ही नहीं सीमित है अपितु बंदरों का झुंड महिलाओं को भी निशाना बना रहा है । नगर निगम के इस रवैये से स्थानीय निवासियों मे रोष व्याप्त है ।

About Samar Saleel

Check Also

रायबरेली के लिए जो सोनिया गांधी नहीं कर पाईं, जाते-जाते उसे पूरा कर गए अरुण जेटली

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के पार्थिव शरीर को रविवार को पूरे राजकीय सम्मान के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *