पीएम मोदी ने कभी अमेठी के साथ भेदभाव नहीं किया : Smriti Irani

अमेठी। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी Smriti Irani ने रविवार को दावा किया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा लगातार अपमान के बावजूद पीएम नरेंद्र मोदी ने अमेठी के साथ कभी सौतला व्यवहार नहीं किया। स्मृति ने यह बात अमेठी जिले के धरई में आयोजित चुनावी जनसभा के दौरान कही। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी देश में घूम-घूम कर मोदी जी को गाली देते हैं और चोर कहकर अपमानित करते हैं, मगर पीएम मोदी ने कभी अमेठी के साथ भेदभाव नहीं किया।

कांग्रेस की सरकार में गैस सिलिंडर के कूपन तक में दलाली

उन्होंने कहा कि मोदी ने अमेठी की महिलाओं की समस्या को समझते हुए दो लाख परिवारों के लिये शौचालय बनवाए। एक लाख से अधिक गैस के कनेक्शन दिए जबकि कांग्रेस की सरकार के दौरान उसके लोग गैस सिलिंडर के कूपन तक में दलाली करते थे। स्मृति ने राहुल पर हमला करते हुए कहा कि अमेठी के लापता सांसद पांच साल में एक बार तब आते हैं, जब उन्हें जिला मुख्यालय पर नामांकन पत्र भरना होता है।

पिछले 15 सालों में अमेठी के विकास के लिये

केन्द्रीय मंत्री ने कहा, राहुल पिछले 15 सालों में अमेठी के विकास के लिये अपनी सांसद निधि तक खर्च नहीं कर सके हैं। उन्होंने कहा कि जब 2014 में अमेठी आयी थीं तो जिले में भाजपा का एक भी विधायक नहीं था,आज चार विधायक हैं। लेकिन विकास के लिए सांसद भी जरूरी है इसलिए इस बार ‘नामदारों’ को विदा कर अमेठी से दिल्ली कामदारों को भेजें।

About Samar Saleel

Check Also

अखिलेश

अपराधों के प्रति प्रदेश सरकार का रवैया संवेदनशून्य : अखिलेश यादव

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज यहां कहा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *