बड़े मंगल के अवसर पर एसपी कार्यालय में हुआ भंडारे का आयोजन

रायबरेली। पुलिस अधीक्षक कार्यालय परिसर में बड़े मंगल के अवसर पर बड़े ही धूमधाम के साथ भण्डारे का आयोजन सम्पन्न हुआ।कार्यक्रम की शुरुआत जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री व पुलिस अधीक्षक शिवहरी मीणा ने हनुमान जी की पूजा अर्चना बड़े ही विधि विधान के साथ करके भंडारे का प्रसाद वितरण किया।कार्यक्रम में पुलिस विभाग के सभी आलाधिकारी मौजूद रहे खास बात यह रही की जिले के दोनों आलाधिकारियों ने अपने मातहतों के बीच पारिवारिक माहौल का संदेश दिया।भंडारे की कमान डीएम संजय खत्री व एसपी शिवहरीमीणा ने संभाली तो सभी अधीनस्थ भी सक्रिय नजर आए मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह एडीएम राजेश प्रजापति एसडीएम गौरव शुक्ल सीओ सिटी मजिस्ट्रेट आदि मौजूद रहे।

महराजगंज कोतवाली परिसर में बड़े मंगल पर विशाल भंडारा

वहीं ज्येष्ठ मास के चौथे बड़े मंगल  को महराजगंज कोतवाली परिसर में विशाल भंडारे का आयोजन किया गया कार्यक्रम का शुभारम्भ उपजिलाधिकारी एस सुधाकरन ने पुजा अर्चना करके भोग लगाया फिर भक्तों को प्रसाद वितरित किया। जिसमें सेकडो की संख्या में भक्तों ने प्रसाद ग्रहण किया। इस मौके पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार सिंह धीरेन्द्र यादव विभाकर शुक्ला सुर्खाब ख़ान नरेंद्र सिंह समस्त कोतवाली का स्टाफ उपस्थित रहा। वही कस्बे में विभिन्न स्थानों पर विशाल भंडारे का आयोजना किया गया।

हजारों की संख्या में भक्तों ने

हनुमान गढ़ी रायबरेली रोड पर पवन साहू ने विशाल भंडारा किया जिसमें हजारों की संख्या में भक्तों ने प्रसाद ग्रहण किया। इस मौके पर लक्ष्मीशंकर श्रीवास्तव शोभनाथ वैश्य राम कनकन गुप्ता संजू गुप्ता मन्नू नेता आदि लोग उपस्थित रहे व गोपाल टेंट हाउस पशु चिकित्सालय के पास भी विशाल भंडारा किया गया व सुपर मार्केट में प्रशांत श्रीवास्तव द्वारा व सुनील मौर्य ने भी विशाल भंडारा किया। इस मौके पर राजू मौर्य बच्चन मौर्या आदि लोग उपस्थित रहे व क्षेत्र के मऊ पहरेमऊ नवोदय चौराहा आदि जगहों पर हनुमान जी के भक्ति मय संगीतो के साथ दिन भर लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया ओर बजरंगबली जी से आशीर्वाद प्राप्त किया।

ये भी पढ़े :- Wedding Ceremony : यहां हैं मांग भरने की अनोखी परंपरा

      दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

देश की सेवा में शहीद हुए सैनिक की पत्नी को मिला यह तोहफा, हथेलियां बिछाकर लोगो ने…

वीरता के कई किस्‍से आपने सुने होंगे, मगर सैनिक की वीरगति के बाद वीरांगाना को जिस तरह ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *