Eid ceremony के लिए पीएम को भेजा दावतनामा

नई दिल्ली। संसद भवन में Eid ceremony के लिए पीएम मोदी को दावतनामा भेजा गया है। ईद के बाद संसद भवन के एनेक्सी हॉल में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच की ओर से ईद मिलन समारोह का आयोजन किया जा रहा है। ये समारोह 19 जून को आयोजित किया जाएगा। समारोह में संघ के पदाधिकारी इंद्रेश कुमार के साथ कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी। मंच के राष्ट्रीय संयोजक मोहम्मद अफजाल ने बताया कि इस समारोह का दावतनामा पीएम नरेन्द्र मोदी के साथ दूसरे केन्द्रीय मंत्रियों को भी भेजा जा रहा है।

Eid ceremony, दुनियाभर की राजनयिक मुस्लिम हस्तियां होंगी शामिल

उन्होंने बताया कि समारोह की तैयारियों को लेकर बैठकें चल रही हैं। समारोह के लिए 19 जून तय किया गया है। लेकिन किसी कारणवश यह 20 जून भी हो सकती है। उन्होंने बताया कि जिस तरह से पिछले दिनों मुम्बई में आयोजित मंच के रोजा इफ्तार समारोह में दुनियाभर के राजनियक मुस्लिम हस्तियां शामिल हुई थीं। उसी तरह से ईद मिलन समारोह में भी शिरकत करेंगी। इसमें शामिल होने के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी और केन्द्रीय मंत्रियों को दावतनामा भेजा जा रहा है।

मुस्लिम और संघ के बीच फैली अफवाहों को दूर करना मकसद

ईद मिलन का मकसद राजनीति से हटकर मुस्लिम और संघ के बीच फैली अफवाहों को दूर करना है। मोहम्मद अफजाल का कहना है कि मंच रोजा इफ्तार और ईद मिलन समारोह के माध्यम से आपसी भाईचारे, संघ की नीतियों से मुस्लिमों को जोड़ने और मुसलमानों के बीच संघ के खिलाफ फैलाई गई अफवाहों को दूर करने के प्रयास किये जाते रहे हैं।

About Samar Saleel

Check Also

Chidambaram की गिरफ्तारी पर भड़की कांग्रेस, कहा- दिनदहाड़े लोकतंत्र की हत्या हुई

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व गृहमंत्री व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम की आईएनएक्स मीडिया ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *