Border का नया गाना हुआ हिट, मचाई धूम

नई दिल्ली: फिल्म ​Border का नया गाना रिलीज होते ही हिट हो गया। जिसने सोशल मीडिया से लेकर फिल्म इंडस्ट्री में जमकर धूम मचाई है। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘बॉर्डर’ के प्रोमोशन में काफी व्यस्त हैं। वह ईद के मौके पर भोजपुरिया बॉक्स ऑफिस पर निरहुआ की इस बॉर्डर फिल्म से धमाल मचाने की तैयारी में हैं। ‘बॉर्डर’ में निरहुआ भारतीय सेना के एक जवान के किरदार में नजर आ रहे हैं और भोजपुरी की सुपरहिट एक्‍ट्रेस आम्रपाली दुबे उनकी हीरोइन बनी हैं।

Border, गाने ने पार किया 1 लाख से अधिक देखने का रिकार्ड

फिल्‍म में एक्‍शन और देशभक्ति का जबरदस्‍त मिक्सअप किया गया है। निरहुआ की हीरोइन बनी आम्रपाली इस फिल्‍म में नगमा के किरदार में नजर आ रही हैं। जो सबकुछ छोड़ कर निरहुआ के पास आ जाती है। इसी बीच इस फिल्म का एक और प्‍यार से भरा गाना ‘मिले के सजनिया से…’ रिलीज हो गया है। यह गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर हिट हो गया है। 7 जून को यूट्यूब पर Nirahua Music World की ओर से अपलोड किए गए इस गाने को अब तक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

ट्रेलर को भी मिल चुका है जबरदस्‍त रिस्‍पॉन्‍स

फिल्‍म के ट्रेलर को यूट्यूब पर जबरदस्‍त रिस्‍पॉन्‍स मिल रहा है। एक फौजी के किरदार में निरहुआ काफी जंच रहे हैं। वहीं एक्‍ट्रेस आम्रपाली दुबे इस फिल्‍म में नगमा के किरदार में नजर आ रही हैं। निरहुआ ने इस फिल्‍म का पोस्‍टर अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर जारी किया और साथ में लिखा- ‘फौजी हूं, लेकिन किसान का बेटा हूं। दिनेशलाल यादव की इस फिल्‍म के लिए भोजपुरिया सलमान खान कहलाने वाले खेसारीलाल यादव ने अपनी आवाज दी है।

यह खबर भी देखें—

SCO Secretary General: भारत के योगदान को सराहा

About Samar Saleel

Check Also

इस फिल्म के जरिये बॉलीवुड में कदम रखेंगी आशा नेगी, इस एक्टर संग करेंगे रोमांस

पिछले वर्ष टेलीविजन इंडस्ट्री से कई एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में एंट्री की है,जिनमें शामिल हैं मौनी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *