Apna Dal : योगी सरकार में सामंतवादी गुंडों का बोलबाला

अपना दल Apna Dal ने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि,”योगी सरकार में सामंतवादी गुंडों द्वारा पिछड़े समाज और पटेल समाज के ऊपर प्राणघातक हमला बदस्तूर जारी है, जिसे अपना दल बर्दाश्त नहीं करेगा।”

Apna Dal : योगी सरकार में कुर्मी समाज का हो रहा शोषण

अपना दल Apna Dal के प्रवक्ता एडवोकेट आर बी सिंह पटेल ने एक बयान में कहा कि योगी सरकार में गुंडों का बोलबाला है। सामंतवादी गुंडों द्वारा कुर्मी समाज का शोषण बंद नहीं हुआ तो अपना दल सरकार के खिलाफ बड़ा आंदोलन चलाएगा। इस सम्बन्ध में अपना दल ने माननीय मुख्यमंत्री जी से मिलने का समय माँगा है।

कुर्मी समाज का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। अगर इस समस्या का निराकरण सरकार द्वारा नहीं किया जाता है तो अपना दल बड़े आंदोलन के लिए बाध्य होगा : आर बी सिंह पटेल

आर बी सिंह पटेल ने कहा कि प्रतापगढ़ के ब्लॉक प्रमुख कुलदीप पटेल के ऊपर प्राणघातक हमला, इसके पहले लखीमपुर के पलियाकला जिला पंचायत सदस्य किरण वर्मा की शादी समारोह में दबंगों द्वारा गोली मारकर हत्या, पति को गंभीर रूप से घायल किया जाना और फर्रुखाबाद में पशु चिकित्सक डॉ अजित कटियार की गोली मारकर हत्या, इसके पूर्व इलाहाबाद, फतेहपुर, बनारस, मिर्ज़ापुर की घटनाएं यह दर्शाती हैं की बीजेपी सरकार में बड़े पैमाने पर ओबीसी और दलितों के साथ पटेल समाज का उत्पीड़न हो रहा है।

वरुण सिंह

About Samar Saleel

Check Also

बेहतर पुलिसिंग से क्राइम को कंट्रोल किया जायेगा: एसपी स्वप्निल

रायबरेली। नवागत पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगैन ने शुक्रवार की शाम कार्यभार ग्रहण कर लिया है। ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *