Breaking News

18 साल बाद इस फिल्म में साथ दिख सकते हैं सैफ अली-आमिर खान

मूवी लवर्स बड़े पर्दे पर एक बार फिर सैफ अली खान और आमिर खान को साथ देख सकते हैं। 2001 में आई फिल्म दिल चाहता है में सैफ अली खान और आमिर खान ने एक साथ स्क्रीन शेयर की थी। दोनों स्टार्स की बॉन्डिंग को फैंस ने काफी पसंद भी किया था। फिल्म में आमिर-सैफ के साथ अक्षय खन्ना भी लीड रोल में थे।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, डायरेक्टर नीरज पांडे की अगली फिल्म में आमिर और सैफ साथ आ सकते हैं। अगर डेट और शेड्यूल मैच हुआ तो दर्शक एक बार फिर दिल चाहता है स्टार्स को स्क्रीन पर साथ में देख पाएंगे। हालांकि अभी तक इस खबर को कंफर्म नहीं किया गया है।

सैफ और आमिर के बिजी वर्क शेड्यूल की वजह से दोनों को साथ लाना मेकर्स के लिए काफी मुश्किल होगा। सैफ फिलहाल लंदन में फिल्म जवानी जानेमन की शूटिंग कर रहे हैं। वहीं आमिर, लाल सिंह चड्ढा के प्री-प्रोडक्शन वर्क में बिजी हैं। आमिर की पिछली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान फ्लॉप हो गई थी। इसलिए एक्टर लाल सिंह चड्ढा पर पूरा फोकस करना चाहते हैं। मूवी में आमिर के अपोजिट करीना कपूर खान नजर आएंगी।

वहीं डायरेक्टर नीरज पांडे की बात करें तो उनकी पिछली रिलीज अय्यारी थी। ये फिल्म खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। अय्यारी से पहले नीरज पांडे ने स्पेशल 26, बेबी, नाम शबाना, टॉयलेट: एक प्रेम कथा जैसी फिल्मों का निर्माण किया है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...