Breaking News

1942: ए लव स्टोरी और शिकारा की प्रमुख अभिनेत्रियों ने की एक दूसरे से खास मुलाकात

विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी दो चर्चित प्रेम कहानियों की दो अग्रणी महिलाओं को निर्देशक की आगामी रिलीज “शिकारा” की पहली सितारों से सजी स्क्रीनिंग पर एक दूसरे से मिलने का मौका मिला।

फ़िल्म ‘1942: ए लव स्टोरी’ की मनीषा कोइराला और ‘शिकारा’ की सादिया ने हाल ही में एक दूसरे से मुलाक़ात की थी और यह निश्चित रूप से बेहद खूबसूरत नज़ारा था। दोनों ही फिल्मों की कहानी संघर्ष-ग्रस्त समय में अंतर्निहित थी।

दिलचस्प बात यह है कि शिकारा की झंझोड़कर रख देने वाली कहानी और यथार्थवादी चित्रण ने मनीषा कोइराला को भावुक कर दिया है।

विधु विनोद चोपड़ा की 1994 की रिलीज़ “1942: ए लव स्टोरी” में मनीषा कोईराला ने राजेश्वरी “रज्जो” पाठक की भूमिका निभाई थी। फिल्म में उस समय राजनीतिक और सामाजिक अशांति के बावजूद, रोमांस के फूल विकसित होते हुए दिखाए गए थे। और ठीक यही चीज़, सदिया का किरदार शिकारा के साथ पर्दे पर पेश करेगा जो इस शुक्रवार को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। सबसे बुरे समय में पनपती दो प्रेम कहानियों के साथ, निर्देशक की कहानी सदाबहार प्रेम कहानियों के रूप में अपनी जगह बनाने में सफ़ल रही है।

शिकारा इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। यह फिल्म स्वयं विधु विनोद चोपड़ा के अपने जीवन से प्रेरित है और निर्देशक ने इस फ़िल्म के जरिये अपनी मां को ट्रिब्यूट दिया है। ‘शिकारा’ में 1990 की घाटी से कश्मीरी पंडितों की अनकही कहानी को उजागर किया गया है जिसे जगती और अन्य शिविरों के 40,000 असली प्रवासियों के साथ शूट किया
गया है। यहीं नहीं, फिल्म में माइग्रेशन की वास्तविक फुटेज भी शामिल की गई है।

विधु विनोद चोपड़ा की फ़िल्म “शिकारा” 7 फरवरी, 2020 में रिलीज के लिए तैयार है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, यह फ़िल्म विनोद चोपड़ा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...