Breaking News

अवैध असलहा व चोरी की मोटरसाइकिल सहित 2 गिरफ्तार

इटावा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों के विरूद्व चलाये जा रहे अभियान के तहत थाना जसवन्तनगर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए वाहन चोर गिरोह के 2 सदस्यो को अवैध असलहा व चोरी की मोटरसाइकिल एवं चाकू सहित किया गिरफ्तार।

घटनाक्रम के अनुसार आज थाना जसवन्तनगर पुलिस जौनई बॉर्डर पर बैरियर लगाकर संदिग्ध वाहन की चेकिंग की जा रही थी कि इसी दौरान मुखबिर ने सूचना दी गयी कि 2 व्यक्ति अवैध असलहा लिए चोरी की मोटरसाइकिल पर फिरोजाबाद की तरफ से आ रहे है। मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस टीम द्वारा सघन चेकिंग की जाने लगी तभी कुछ देर बाद ही एक मोटरसाइकिल हीरो करिज्मा जिसपर 2 व्यक्ति सवार थे पुलिस टीम की चेकिंग को देखकर मोटरसाइकिल को पीछे मुड़कर भागने लगे, जिनपर पुलिस टीम को शक हुआ तो पुलिस टीम द्वारा उनका पीछा किया गया।

पुलिस टीम से घिरता देखकर मोटरसाइकिल सवार व्यक्तियो से मोटर साइकिल फिसल के गिर गई और दोनों लोग मोटरसाइकिल छोड़कर भागने लगे बदमाश होने का शक होने पर पुलिस टीम द्वारा दोनों व्यक्तियों को आवश्यक बल का प्रयोग कर घेरकर दोनों व्यक्तियो को ही चौकी से करीब डेढ़ सौ मीटर फिरोजाबाद की तरफ NH2 पर पकड़ लिया। तलाशी लेने पर उनके पास से 1 तमंचा व 1 चाकू बरामद हुआ।

पुलिस पूछताछ मे उन्होंने बताया कि यह मोटर साइकिल हम लोगों ने आगरा कैंट के पास से चोरी की है और इस पर फर्जी नंबर प्लेट लगा ली है। अभियुक्त मुरारी पुत्र राम अवतार निवासी गौरखेड़ा थाना पाली जिला हरदोई के पास से 1 तमंचा 315 एवं कारतूस बरामद हुए व अभियुक्त छोटू उर्फ मोनू शर्मा पुत्र कमलेश निवासी सवायजपुर थाना लोनार जिला हरदोई की तलाशी लेने पर उसके पास से 1 चाकू बरामद हुआ। उक्त गिरफ्तारी एवं बरामदगी के संबंध में अभियुक्त गणों के विरुद्ध थाना जसवंतनगर पर आर्म्स एक्ट पंजीकृत कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

रिपोर्ट-अनुज प्रताप सिंह

About Samar Saleel

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...