Breaking News

नोएडा जिला जेल के 23 कैदी कोरोना संक्रमित, जेलर की रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के जिला जेल में 23 कैदी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इससे जेल प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए हैं. जिला जेल में कोरोना पॉजिटिव कैदी मिलने से हड़कम्प मच गया है. कैदियों के बीच दहशत का माहौल बना हुआ है. जेलर एके सिंह भी कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं. जेलर के परिवार के सभी लोग पॉज़िटिव हैं. जेल SP बाल मुकुंद सेन होम आइसोलेट हो गए हैं.

बता दें कि उत्‍तर प्रदेश के बांदा जेल में बंद बाहुबली माफिया विधायक मुख्तार अंसारी भी कोरोना संक्रमण की चपेट में है. कोरोना की चपेट में आने के बाद मुख्तार को बैरक नंबर 16 में ही आइसोलेट किया गया है. इस समय उसका बैरक-16 में इलाज किया जा रहा है. हालांकि, इस समय उसकी डाइट काफी कम हो गई है, तो ब्‍लड शुगर लेवल भी बढ़ गया है.

उत्तर प्रदेश की बांदा जेल आने के कुछ दिन बाद तक बाहुबली माफिया मुख्तार अंसारी कोरोना संक्रमण की चपेट में नहीं था. जेल के अंदर उसको कैसे कोरोना हो गया, यह तो सोचने वाली बात है. बता दें कि पंजाब की रोपड़ जेल से जब मुख्तार अंसारी को यूपी की बांदा जेल भेजने की बात चल रही थी. उस दौरान उसने कई बार उत्तर प्रदेश की जेलों में लौटने से मना किया था.

यही नहीं, उसने कई बार कोर्ट में हवाला दिया था कि उसे यूपी में जान और स्वास्थ्य का खतरा है. उसकी तबीयत ठीक नहीं है. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद माफिया मुख्तार अंसारी को उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में शिफ्ट करने का आदेश दिया गया था. हालांकि, पंजाब के रोपड़ से लौटने के बाद अंसारी को कोरोना संक्रमण नहीं था और बांदा जेल के अंदर दाखिल करने से पहले उसकी जांच भी जिला प्रशासन और जेल प्रशासन ने मिलकर कराई थी.

About Aditya Jaiswal

Check Also

माफिया अतीक का शूटर बल्ली पंडित गिरफ्तार, भारी मात्रा में बम के साथ पकड़ा गया

खुल्दाबाद में माफिया अतीक अहमद के शूटर बल्ली पंडित उर्फ सुधांशु त्रिवेदी ने बालू ठेकेदार ...