Breaking News

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार रुपए इनामी बदमाश व दरोगा घायल

औरैया। जनपद के ऐरवाकटरा इलाके में एक 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश के साथ हुई पुलिस मुठभेड़ में बदमाश व बरौनाकलां चौकी इंचार्ज घायल हो गए। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को सैफई रेफर कर दिया गया है।

क्षेत्राधिकारी बिधूना मुकेश प्रताप सिंह ने बताया कि आज मुखबिर ने सूचना दी कि 26 अगस्त की शाम बरौनाकलां चौकी क्षेत्र में बांजरहार व अनुरूद्धापुर के बीच गस्त के दौरान सिपाही देवेश कुमार को गोली मारकर घायल करने वाले बदमाश अनुज निवासी चकरपुर का साथी कन्हैया उर्फ अर्जुन निवासी अचानकपुर कुदरकोट से एरवाकटरा की ओर जायेगा, जिस पर थानाध्यक्ष एरवाकटरा अखिलेश जायसवाल व बरौनाकलां चौकी इंचार्ज धर्मेन्द्र कुमार मय फोर्स तत्परता से उक्त मार्ग पर नहराबोझ के सामने पहुंचे ही थे कि तभी दोपहर करीब 12:40 बजे सामने से लाल रंग की बाइक पर कन्हैया उर्फ अर्जुन आता दिखाई दिया।

Loading...

पुलिस ने उसे रोकने का इशारा किया तो उसने अपनी बाइक नहराबोझ के जंगल की ओर मोड़ दी, और करीब 50 मीटर अंदर जाकर जंगल में फंस गया, पुलिस ने ललकारा तो उसने तमंचा से पुलिस पार्टी पर फायर झोंक दिया जो बरौनाकलां चौकी इंचार्ज धर्मेन्द्र कुमार के हांथ में लगा और वह घायल हो गए। जिसके बाद पुलिस ने अपने बचाव में बदमाश पर फायर किया जो उसके पैर में लगा और वहीं गिर गया जिसके बाद पुलिस ने उसे घेर कर पकड़ लिया। घायल चौकी इंचार्ज व बदमाश को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ऐरवाकटरा में भर्ती कराया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें मेडिकल कॉलेज सैफई के लिए रेफर कर दिया है।

फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच रही है जो घटना स्थल पर नमूने जुटायेगी। उन्होंने बताया कि उक्त पकड़े गए बदमाश कन्हैया व सिपाही को गोली मारने वाले बदमाश अनुज पर 25-25 हजार रुपए का इनाम घोषित है। अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित भी मौके पर पहुंच चुके हैं।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

15 दिन बैंक रहेंगे बंद, जल्द निपटा लें अपने Bank के सारे काम

आने वाले दो द‍िन बाद अक्टूबर का महीना शुरू हो रहा है। त्योहारों के बीच ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *