Breaking News

एमबीए पास लिफ्टर से 26 बाइकें बरामद

बाराबंकी। जनपद पुलिस ने आज एमबीए पास एक लिफ्टर युवक के पास से चोरी की गई 26 मोटरसाइकिल बरामद की। पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद के अनुसार आज शहर कोतवाली पुलिस ने शातिर आटो लिफ्टर चन्दन प्रसाद पाठक को अयोध्या लखनऊ हाइवे के जैदपुर अण्डर पास के पास से गिरफ्तार किया। पकड़ा गया चंदन लुधियाना में कई नामचीन कम्पनी में एरिया सेल्स मैनजर रह चुका है।

अभियुक्त जैदपुर के ग्राम टिकरा से मार्फीन लेने के लिए बाराबंकी आता था। बाराबंकी, लखनऊ, अयोध्या आदि जिलों में बाइक को मास्टर चाभी से लॉक खोल कर चोरी कर लेता था। चोरी करने के बाद टिकरा जाता था और वहां से मार्फीन खरीदकर वापस अपने घर गोण्डा चला जाता था। एक के बाद एक 26 मोटर साइकिलों की चोरी की।

चोरी की गयी बाइक को ग्राम नेवलापुर थाना विशेषरगंज, बहराइच में ले जाकर लोगों को पुलिस नीलामी की गाड़ी बता कर बेच देता था। ग्राम नेवलापुर के कई लोग लुधियाना में काम करते है जो उसके परिचित थे और जिसके कारण नेवलापुर गांव में भी आना जाना था। शहर क्षेत्र में हुई कई मोटर साइकिल की चोरी की घटनाओं में सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पुलिस को उसके पहने हुए जूते से पहचान की गयी।

पुलिस के अनुसार एमबीए पास अभियुक्त को मार्फीन की लत ने चोर बना दिया। उसने 2008 में बीएससी (आईटी) व 2013 में एमबीए किया। लुधियाना में काम करने के दौरान उसे मार्फीन के नशे की लत लग गयी थी। और इस महंगे नशे का आदी होने के चक्कर वो चोर बन गया।

About Samar Saleel

Check Also

शादीशुदा प्रेमिका के साथ बिस्तर में था प्रेमी, सास ने देख लिया तो मार डाला; गिरफ्तार

एटा:  उत्तर प्रदेश के एटा में महिला ने प्रेमी संग मिलकर सास की गला दबाकर ...