Breaking News

राजा कुमारी और माधुरी दीक्षित नेने का मेड इन इंडिया सॉन्ग आउट

राजा कुमारी द्वारा अलीशा चिनॉय के मेड इन इंडिया के ट्रिब्यूट के रूप में यह गाना गाया और लिखा गया है। महिलाओं के बीच…..

मुंबई। हिप हॉप क्वीन राजा कुमारी और भारत की पसंदीदा डांस क्वीन माधुरी दीक्षित नेने आज रिलीज हुई ‘मेड इन इंडिया’ के लिए साथ आई हैं, दो रानियों के मिल जाने पर जादू होना तो तय है। दुनिया भर में भारतीयों के लिए एक एंथम के रूप में बनाया गया, मेड इन इंडिया देश के बेहतरीन फुटवियर डेस्टिनेशन मेट्रो शूज़ के साथ ग्रैमी-नॉमिनेटेड कलाकार का सहयोग है। RK X Metro सहयोग ने गाने का ट्रेलर आउट करने के बाद से संगीतप्रेमीओ की चर्चा में रहा है।

राजा कुमारी और माधुरी दीक्षित नेने का मेड इन इंडिया सॉन्ग आउट

राजा कुमारी द्वारा अलीशा चिनॉय के मेड इन इंडिया के ट्रिब्यूट के रूप में यह गाना गाया और लिखा गया है। महिलाओं के बीच एकजुटता की शक्ति का प्रतीक यह गीत राजा कुमारी और माधुरी के भारतीय अवतार को निखार रहा है। शानदार रूप से संयोजित किए गए इस गीत के लुक की थीम ग्लैमरस है, जो एक नए भारत और दुनिया भर में भारतीयों की भावना का प्रतीक है।

इस link पर click कर के गाने को सुन सकते हैं…..

Video Link– https://youtu.be/V3SBWugyjMY

राजा कुमारी कहती हैं, “मैं उत्साहित और आभारी हूं कि मेड इन इंडिया अब बाहर आ गया है। यह मेरे विज़न बोर्ड का एक ड्रीम कोलब्रेशन रहा है। ट्रेलर के लिए मुझे जो प्रतिक्रिया और प्यार मिला, वह अभूतपूर्व है।”

राजा कुमारी आगे कहती हैं कि “इतनी सारी समान विचारधारा वाली महिलाओं के साथ कुछ ऐसा बनाने के लिए काम करना एक अद्वितीय रोमांच है, जो शायद समय की कसौटी पर खरे उतरे। इसे अविस्मरणीय अनुभव बनाने के लिए माधुरी को ढेर सारा प्यार।” मेड इन इंडिया अब सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। यह गीत एक ईपी का हिस्सा है जिसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

 

About reporter

Check Also

कंगना रनौत के घर आया नया महमान, इस वजह से बनी दुनिया में ऐसा करने वाली पहली इंडियन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड की कन्ट्रोवर्सी क्वीन और एक्ट्रेस कंगना रनौत ...