Breaking News

बिधूना कोतवाली में आयोजित समाधान दिवस पर आये 4 शिकायती पत्र

बिधूना/औरैया। बिधूना कोतवाली में शनिवार को आयोजित शिकायत समाधान दिवस में 4 फरियादियों ने शिकायती पत्र दिए जिसमें संबंधित अधिकारियों द्वारा शिकायती पत्रों का निष्पक्ष ढंग से निस्तारण किया गया।

बिधूना कोतवाली में शनिवार को आयोजित हुए समस्या समाधान निस्तारण शिविर में4 फरियादियों द्वारा पुलिस व राजस्व विभाग से संबंधित शिकायती पत्र दिए गए और इन सभी शिकायतों का संबंधित अधिकारियों द्वारा निष्पक्ष ढंग से निस्तारण किया गया। इस समाधान दिवस के मौके पर संबोधित करते हुए उपजिलाधिकारी राशिद अली ने कहा कि समाधान थाना दिवस में आने वाली सभी शिकायतों को गंभीरता से लिया जाए शिकायतों के निस्तारण में शिथिलता न बरती जाए।

इस मौके पर सीओ बिधूना मुकेश प्रताप सिंह ने कहा कि अधिकांश शिकायतें भूमि विवाद से संबंधित हैं ऐसे में राजस्व विभाग व पुलिस विभाग के सहयोग से संबंधित अधिकारी कर्मचारी त्वरित शिकायतों का निस्तारण सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि सभी शिकायतों का निस्तारण निष्पक्ष ढंग से किया जाए ताकि फरियादी भी संतुष्ट रह सकें।

उपजिलाधिकारी व सीओ द्वारा संयुक्त रुप से कोतवाली की नवनिर्मित वैरको व महिला शिकायत डेस्क का भी निरीक्षण किया गया। इस मौके पर कोतवाल राजकुमार सिंह राठौर उप निरीक्षक उदयवीर सिंह उप निरीक्षक पवन यादव उप निरीक्षक आशीष भारद्वाज उप निरीक्षक मुकेश कुमार आदि पुलिस अधिकारियों के साथ ही प्रतिमा लक्ष्मी मनोज चतुर्वेदी समेत राजस्व व नगर पंचायत से संबंधित अधिकारी कर्मचारी भी मौजूद थे।

About Samar Saleel

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...