Breaking News

लुटेरे गिरोह के 4 सदस्य गिरफ्तार, अपने ऑटो में बिठाकर सवारियों से करते थे लूट

इटावा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के निर्देशन में थाना कोतवाली पुलिस ने अपने ऑटो में बिठाकर सवारियों से लूट एवं चोरी करने वाले गिरोह के 4 सदस्यों को चोरी किए गये माल सहित गिरफ्तार करने मे सफलता प्राप्त की है।

जानकारी के अनुसार कल 27 अगस्त को अताउल्लाह खान द्वारा थाना कोतवाली पर सूचना दी गयी कि उनकी शादी लाल धर्मशाला के सामने गमले बनाने एवं बेचने की दुकान है। जब मैं रात्रि को ऑटो जिसका नम्बर यूपी 75 बीटी 1623 है में सवार कुछ अज्ञात चोरों ने मेरा पर्स चोरी कर लिया तथा ऑटो में बैठकर भाग गये। उक्त सूचना के आधार पर थाना कोतवाली अभियोग पंजीकृत कर कार्यवाही प्रारम्भ की गयी।वाहन चेकिंग के दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि एक ऑटो यूपी 75 बीटी 1623 सवार कुछ अज्ञात व्यक्ति बदमाश प्रवृति के प्रतीत हो रहे है जो शहर क्षेत्र में ऑटो में बैठाकर सवारियों का सामान चोरी करने की घटना करते है।

Loading...

मुखबिर की सूचना के आधार पर थाना कोतवाली पुलिस टीम द्वारा चौधरी पैट्रोल पम्प राजकीय पुस्तकालय के सामने से 4 शातिरों राजकुमार,कमल हसन, सोनू एवं राजा नामक व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया।इनके कब्जे से एक चोरी का मोबाइल,एक पर्स, 2 चाकू एवं घटना मे प्रयुक्त ऑटो पुलिस ने बरामद किया।पुलिस द्वारा पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि हम लोग ऑटो में ऑटो चालक व सवारी बनकर घूमते है तथा अपने ऑटो में 1-2 सवारी बैठाकर उनका सामान आदि चोरी कर लेते है तथा किसी को हमलोगों पर शक न हो इसके लिये पहले से अपने 2-3 साथियों को सवारी बनाकर ऑटो में बैठा लेते है। अभियुक्तगण शातिर किस्म के अपराधी है जो चोरी एवं लूट की घटना करते थे।इनके ख़िलाफ़ क़ानूनी कार्यवाही की जा रही है।

रिपोर्ट-अनुज प्रताप सिंह

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

जान से मारने की नियत से हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने 12 घण्टे में किया गिरफ्तार

इटावा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के निर्देशन मे अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *