Breaking News

शादी के 4 साल बाद पति की खुली पोल रोज रात को दोस्त के साथ बनाता था समलैंगिक संबंध, एक दिन पत्नी ने…

शहर के नेवई थाना इलाके में पति को दोस्त के साथ समलैंगिक संबंध का मामला सामने आया हैं. वहीं, अब यह मामला कोर्ट पहुंच चुका है। महिला ने बीती शनिवार को कोर्ट से पति और ससुराल वालों के खिलाफ धोखाधड़ी और दहेज प्रताड़ना सहित कई सुसंगत धाराओं में केस दायर कर दिया हैं. महिला का कहना था कि उसने मामले में पुलिस से शिकायत की तो केवल उत्पीड़न का केस दायर किया हैं.

जानकारी के अनुसार, महिला की शादी 4 साल पहले हुई थी। वहीं आरोपी पति पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और महिला एचआर मैनेजर हैं। महिला के ससुराल वालों ने शादी के समय 25 लाख रुपए और गृहस्थी का सामान लिया था। पति शादी के पश्चात् से ही महिला से दूरी बनाए रखता था. यह बात महिला को समझ नहीं आती थी.

एक दिन वह ऑफिस से जल्दी घर लौटी तब उसने पति को उसके एक दोस्त के साथ बेडरूम में पकड़ लिया था. तभी आरोपी पति ने मारपीट की और जान से मारने की धमकी देकर रजिस्टर में साइन करवाते हुए. यह बात कही की यदि वह किसी को भी इस बारे में बताती हैं तो वह उसे जान से मार देगा. इसी के साथ यह बात किसी से न कहने को भी कहा था। यह मामला बीते शुक्रवार का हैं. जब पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

About News Room lko

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...