Breaking News

डॉ कृष्णा चौहान के जन्मदिन पर चौथे लीजेंड दादा साहेब फाल्के अवार्ड 2023 का आयोजन 4 मई को

मुम्बई। अवार्ड फंक्शन के शो मैन का खिताब पाने वाले डॉ कृष्णा चौहान (Dr Krishna Chauhan) आगामी 4 मई 2023 को अपने जन्मदिन के अवसर पर ‘चौथे लीजेंड दादा साहेब फाल्के अवार्ड 2023’ (Dadasaheb Phalke Award 2023) का भव्य आयोजन मुम्बई महानगर के प्रसिद्ध उपनगर अंधेरी पश्चिम स्थित मेयर हॉल में करने जा रहे हैं।

केसीएफ प्रस्तुत इस पुरस्कार समारोह में उन हस्तियों को सम्मानित किया जाएगा जिन्होंने फिल्मी दुनिया मे अपनी विशिष्ट पहचान स्थापित की है साथ ही समाज सेवा और मानव सेवा का सराहनीय कार्य किया है। अपनी कला और व्यक्तित्व का उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए सोसाइटी को नई राह दिखाने वालों को इस सम्मान से नवाजा जाएगा।

बृजभूषण शरण सिंह ने सरकार से की ये अपील, कहा मुझे फांसी दे दो लेकिन…

डॉ कृष्णा चौहान द्वारा आयोजित इस अवार्ड समारोह में कई हस्तियां मौजूद होंगी। इस अवार्ड समारोह के सीजन 4 को लेकर डॉ कृष्णा चौहान बेहद उत्साहित हैं और अभी से इसकी तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं। बता दें कि डॉ कृष्णा चौहान पिछले दो दशक से फिल्म जगत में फिल्ममेकर के रूप में काम कर रहे हैं। इसके साथ ही वह सामाजिक कार्यों में भी हमेशा आगे रहते हैं। कोविड काल के दौरान उन्होंने न सिर्फ जरूरतमंदों को राशन वितरित किया बल्कि सबसे बड़ी बात यह रही कि उन्होंने भगवतगीता भी लोगों को भेंट किया।

डॉ कृष्णा चौहान
अपने सभी अवार्ड समारोह में समाज सेवकों, बिज़नेसमैन, फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के साथ साथ डॉ कृष्णा चौहान कई पत्रकारों, फोटोग्राफर को भी सम्मान से नवाजते आए हैं। गौरतलब है कि डॉ कृष्णा चौहान अपनी नेक्स्ट हॉरर थ्रिलर फिल्म ‘आत्मा डॉट कॉम’ की शूटिंग भी जल्द शुरू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में प्रसिद्ध संगीतकार दिलीप सेन का संगीत है।

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत का बड़ा बयान, कहा बीजेपी देश को बर्बाद करके रहेगी…

उल्लेखनीय है कि डॉ कृष्णा चौहान न सिर्फ एक सफल बॉलीवुड डायरेक्टर हैं, एक्टिव सोशल वर्कर हैं बल्कि अवार्ड्स फंक्शन्स करने के मामले में नम्बर वन माने जाते हैं। उनका एक अवार्ड फंक्शन सम्पन्न होता है और वह अपने अगले पुरुस्कार समारोह की तैयारियों में लग जाते हैं। डॉक्टर कृष्णा चौहान अपने जन्मदिन 4 मई 2023 को ‘लीजेंड दादासाहेब फाल्के 2023’ का चौथी बार आयोजन करने जा रहे हैं। सिनेमा, टीवी, वेब सीरीज के निर्माण में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाने वालों को यह सम्मान प्रदान किया जाएगा। @अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस को सफल बनाने के लिए पूरी तरह तैयार भारतीय दूतावास

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी औऱ केंद्र सरकार के अथक प्रयासों से भारतीय संस्कृति से ...