Breaking News

अजान की आवाज सुनकर राहुल गांधी ने किया ऐसा , लोगों को इशारा कर…

र्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी अपने चरम पर है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने तुमकुरु में सोमवार को एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान अजान की आवाज सुनकर उन्होंने अपना भाषण बीच में ही रोक दिया।

राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि पिछले 3 साल में भाजपा के कार्यकाल के दौरान कर्नाटक में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार हुआ। वायनाड के पूर्व सांसद ने अपने भाषण के दौरान इस दक्षिणी राज्य में भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा, ‘पिछले तीन वर्षों से भाजपा ने यहां केवल भ्रष्टाचार किया है। कर्नाटक के लोग इस शासन को 40 प्रतिशत सरकार कहते हैं, क्योंकि वे ठेकेदारों से 40 फीसदी की कटौती या कमीशन लेते हैं। पीएम को भी इसकी जानकारी थी। इसलिए मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि उन्होंने इस पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं की।’

दरअसल, राहुल जनसभा को संबोधित कर रहे थे, इसी बीच पास स्थित मस्जिद में अजान होने लगी। इस पर उन्होंने अपना भाषण रोक दिया और दूसरे लोगों को भी शांत रहने का इशारा किया।

घटना का वीडियो सामने आया है। इसमें देखा जा सकता है कि राहुल गांधी भाषण देने में बिजी हैं तभी कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल उनके पास आते हैं। वह उन्हें अजान के बारे में बताते हैं, जिसके बाद राहुल अपना भाषण रोक देते हैं।

About News Room lko

Check Also

छात्रों को निःशुल्क इंडस्ट्री ट्रेनिंग के लिए अविवि व वेकनो टेक्नोलाॅजी के बीच अनुबंध

• सोशल मीडिया सहित अन्य प्लेटफार्म क्लाउड कंप्यूटिंग स्टोरेज से संचालितः गौरव सक्सेना अयोध्या। डाॅ ...