Breaking News

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत का बड़ा बयान, कहा बीजेपी देश को बर्बाद करके रहेगी…

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए प्रचार किया। सीएम गहलोत ने बेंगलुरू में आयोजित प्रेस वार्ता में बीजेपी पर देश को गुमराह करने का आरोप लगाया।

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान में राइट टू हेल्थ बिल लागू किया गया है। इसे पूरे देश में लागू करना चाहिए। हम विश्व गुरू बनने की बातें करते हैं। पीएम मोदी को राइट टू हेल्थ बिल लागू करना चाहिए। ये तो अधिकार है आदमी को जिंदा रहने को। वक्त आ गया है। हमें आगे बढ़ना चाहिए। सामाजिक सुरक्षा कानून की बात क्यों नहीं करते पीएम मोदी है। सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि मैं कांग्रेस का मुख्यमंत्री हूं। मैं अपील करूंगा की कांग्रेस को आगे लाओ।

सीएम गहलोत ने कहा- बीजेपी ने 1 करोड़ रोजगार देने का वादा किया, 15 लाख रुपये देने का वादा जुमला था। गहलोत ने कहा कि टू जी स्पेक्ट्रम और कोलगेट घोटाला यूपीए सरकार को बदनाम करने का षड्यंत्र था। मोदी अब इनका जिक्र क्यों नहीं करते हैं। केजरीवाल- अन्ना हजारे औ बीजेपी- आरएसएस ने यूपीए सरकार को बदनाम किया।

समान नागरिक संहिता के वादे पर सीएम गहलोत ने कहा- यह तो आएसएस बीजेपी का एजेंड़ा है। ये देश को बर्बाद करके रहेंगे। देशवासियों और प्रदेशवासियों को समझ जाना चाहिए कि वक्त आ गया है। उल्लेखनीय है कि बीजेपी ने कर्नाटक विधानसभा के लिए आज घोषणा पत्र जारी किया है। जिसमें सत्ता में आने पर प्रदेश में समान नागरिक संहित लागू करने की बात कही गई है।

 

About News Room lko

Check Also

हिन्दवी स्वराज दिवस समारोह का हुआ भव्य आयोजन

• क्षत्रपति शिवाजी युगप्रवर्तन के शिल्पकार थे- संजय श्रीहर्ष मिश्रा लखनऊ। लखनऊ विश्वविद्यालय कर्मचारी सांस्कृतिक ...