Breaking News

जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने अब तक दो आतंकियों को मार गिराया है. कश्मीर जोन पुलिस ने दो आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि की है. हालांकि मारे गए आतंकियों की पहचान के बारे में अभी जानकारी नहीं है. इलाके में सुरक्षाबलों का ऑपरेशन अभी भी जारी है. यहां कई और आतंकियों के छिपे होने की आशंका है.

बताया जा रहा है कि आज तड़के सुरक्षाबलों को कुलगाम के चिनगाम में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी. जिसके बाद इलाके में सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू किया. तभी आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी और फिर एनकाउंटर शुरू हो गया. अब तक इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है.

इससे पहले बुधवार को शोपियां जिले में मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया था. पुलिस के मुताबिक, आतंकवादियों की उपस्थिति की सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने मंगलवार शाम को जैनापोरा के सुगन गांव में तलाशी अभियान चलाया था. तलाशी अभियान तब मुठभेड़ में बदल गया, जब आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी. बुधवार सुबह खत्म हुई मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए.

About Aditya Jaiswal

Check Also

सीएम सिद्धारमैया ने नेहा हिरेमथ के पिता से की बात, कहा- मुझे माफ करना, आपके साथ खड़ा हूं

कांग्रेस पार्षद निरंजन हिरेमथ की हत्या के बाद मंगलवार को मंत्री एचके पाटिल नेहा के ...