Breaking News

कुशल पंजाबी ने सुसाइड करने से पहले सोशल मीडिया पर शेयर किया था ये इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड और टीवी एक्‍टर कुशल पंजाबी ने शुक्रवार को फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। उनकी अचानक हुई इस मौत से पूरा टीवी जगत और फैन्‍स सदमे में हैं। लेकिन जब हमने उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर डाली तो देखा कि वे अपनी लाइफ में बेहद खुश थे। अपने बेटे से खूब प्यार करते थे। साथ ही अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहते थे।

इन फोटोज और वीडियोज को देखकर ये बिल्कुल भी अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है कि इतना फिट और हैप्पी एक्टर सुसाइड भी कर सकता है। कुशल ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल और डांसर के तौर पर की थी। उन्होंने काल, लक्ष्य और सलाम-ए-इश्क जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया।

कुशल ने यूरोपीय मूल की ऑड्रे डल्‍हन से नबंवर 2015 में फ्रंस के बीच पर भारतीय रीति-र‍िवाजों से शादी की थी। दोनों ने यहां पर शानदार फोटोशूट भी करवाया था। दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश थे। उनका एक बेटा भी हुआ जिसका नाम कियान है। कुशल अपने बेटे के साथ काफी खुश थे। उनके पेरेट्स के अलावा एक बहन भी है, वे अपने परिवार के बेहद करीब थे और इंस्टाग्राम पर अक्‍सर सभी की तस्‍वीरें पोस्‍ट करते थे। लेकिन हालातों के आगे किशन पंजाबी मजबूर हो गए और उन्होंने सुसाइड कर लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुशल पंजाबी ड‍िप्रेशन में थे। उन्होंने सुसाइड से पहले एक डेढ़ पन्नों का लेटर लिखा था जो कि तलाश के दौरान पुलिस को मिला। इस लेटर में उन्होंने लिखा कि उनकी मौत का जिम्मेदार कोई भी नहीं है।

वहीं कुशल ने अपनी प्रॉपर्टी के बंटवारे का भी जिक्र इस लेटर में किया। उन्होंने आधी प्रॉपर्टी माता-पिता और बहन के नाम की है और बाकी आधी प्रॉपर्टी बेटे के नाम। लेकिन प्रॉपर्टी के बंटवारे में कहीं भी उनकी वाइफ ऑड्रे डल्‍हन का नाम नहीं है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुशल आर्थिक तंगी झेल रहे थे, उनके पास काम नहीं था। इसलिए प्रोफेशनल लाइफ की परेशानियां उनकी पर्सनल लाइफ पर भी इफेक्ट डाल रही थी। शायद इसी वजह से उन्होंने सुसाइड कर लिया।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...