Breaking News

बिग बॉस 13 के घर में देखने को मिला लड़कियों का ग्लैमरस अवतार

हाईवोल्टेज ड्रामे और कॉन्ट्रोवर्सी से भरपूर बिग बॉस सीजन 13 में शुक्रवार के एपिसोड में लड़कियों ने अपने ग्लैमरस अवतार से जलवा बिखेरा। शहनाज गिल, मधुरिमा तुली, रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा और शेफाली बग्गा ने रैंप वॉक करते हुए डाबर आमला हेयर ऑयल को प्रमोट किया, सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज ने शो को जज किया।

शुक्रवार को बिग बॉस ने घरवालों को एक मजेदार टास्क दिया था। इस टास्क में शहनाज गिल , मधुरिमा तुली, रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा और शेफाली बग्गा को रैंप पर वॉक करते हुए अपनी अदाओं का जलवा बिखेरना था। वही शेफाली जरीवाला और आरती सिंह इन चारों लड़कियों की हेयर स्टाइलिस्ट बनी थीं।

इस टास्क में शेफाली जरीवाला और आरती सिंह को डाबर आमला हेयर ऑयल का इस्तेमाल करके रैंप वॉक करने वाली लड़कियों के बालों को स्टाइल करना था। पारस छबड़ा को शो की मेजबानी करने की जिम्मेदारी मिली थी। सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज शो मे इनसे सवाल करते नजर आए।

पारस ने फैशन शो शुरू किया और उसे होस्ट भी किया। इसके बाद रश्मि देसाई हाथ में तेल की बोतल पकड़कर रैंप वॉक करती हैं। वहीं सिद्धार्थ जमीन पर बैठते हैं और रश्मि देसाई से बहुत विनम्रता से पूछते हुए नजर आते हैं कि, ‘क्या आप शो जीतना चाहते हो?’

इसके बाद माहिरा स्टेज पर आती हैं, जहां आसिम उनसे घर के अनुभव के बारे में पूछते हुए नजर आते हैं। इस पर माहिरा उनसे कहती हैं कि इस शो ने उन्हें इंसान बना दिया है। इसके बाद शहनाज से सवाल किया जाता है, कि उन्होंने घर में क्या देखा। शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला की ओर इशारा करती हैं और कहती हैं, ‘इनको प्यार से समझ नहीं आता सर, इनको दुश्मनों से बहुत प्यार है।’

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...