Breaking News

एचडी में लीक हुई अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी, जानिए कैसे…

 (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्म सेल्फी (Selfiee) का ओर जहां पहले कलेक्शन कुछ खास नहीं रहा है तो दूसरी ओर फिल्म लीक हो गई है। इससे फिल्म की कमाई पर और भी बुरा असर पड़ सकता है।

वहीं जो बात ज्यादा परेशान करने वाली है, वो ये कि फिल्म एचडी में लीक हुई है। अक्षय- इमरान के साथ ही फिल्म में सरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) और डायना पैंटी (Diana Penty) भी हैं।

सेल्फी की ओपनिंग भी कुछ अच्छी नहीं रही है। रिपोर्ट् के मुताबिक अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म सेल्फी ने पहले दिन करीब 3 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, जो काफी कम है। हालांकि ऑफिशिल आंकड़ों में थोड़ा बहुत अंतर आ सकता है। बता दें कि सेल्फी, मलयालम में आई फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ का रीमेक है। फिल्म में इमरान और अक्षय के साथ ही डायना पैंटी और नुसरत भरूचा भी अहम किरदारों में हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक सेल्फी, एचडी में लीक हो गई है। बता दें कि ऐसा होने से फिल्म के कलेक्शन पर बुरा असर पड़ सकता है। फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है जो इससे पहले जुग जुग जियो और गुड न्यूज बना चुके हैं। फिल्म को क्रिटिक्स से ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिला है। वहीं दर्शकों को भी फिल्म पसंद आई है। याद दिला दें कि इससे पहले कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म शहजादा भी लीक हो गई थी।

 

About News Room lko

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...