Breaking News

अनीस पासू को जिंदा या मुर्दा पकड़ने पर 50 हजार का इनाम, गैंगस्टर की छह करोड़ की संपत्ति सीज

इटावा। यूपी में गुंडाराज को खत्म करने के लिए यूपी सरकार की कार्रवाई लगातार जारी है। प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में फैले गैंगस्टर के जाल पर शासन प्रशासन ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। सरकार ने कई गैंगस्टरों पर कुर्की की कार्रवाई की है। उनकी संपत्तियों को भी अपने कब्जे में लिया है। अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी जैसे बाहुबलियों पर शिकंजा कसने के बाद प्रदेश सरकार अब जिलों में फैले गैंगस्टरों के आतंक को खत्म करने में लगी है। इटावा जिले के कुख्यात गैंगेस्टर अनीस पासू पर जिला प्रशासन ने सोमवार को बड़ी कार्रवाई की।

प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए गैंगेस्टर की छह करोड़ की संपत्ति सीज की है। यही नहीं फरार गैंगस्टर पासू को जिंदा या मुर्दा पकड़ने के लिए पुलिस ने 50 हजार का इनाम भी घोषित किया है। आपको बता दें कि पिछले माह 27 अक्टूबर को इटावा की कोतवाली पुलिस ने उसके भाई हनीफ उर्फ डब्बू, नासिर और चमन वारसी को गिरफ्तार किया था। फैजल खान नामक शख्स से अनीस पासू का जमीन को लेकर विवाद चल रहा था।

अनीस के गिरोह के सदस्यों ने उसकी दुकानों का बैनामा करा लिया था। एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि अनीस पासू पर जिले भर में करीब 42 आपराधिक मामले दर्ज हैं। गैंगस्टर के बेटे इरफान उर्फ मुन्ना के खिलाफ हत्या समेत सात आपराधिक, पासू के भाई हनीफ पर हत्या समेत आठ आपराधिक मामले र्द हैं। एसएसपी ने बताया कि गैंगस्टर पास रंगदारी के अलावा हत्या के प्रयास की साजिश करने के मामले में फरार चल रहा है।

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...