Breaking News

बिधूना में शुरू हुआ 55वां रामलीला महोत्सव, पूर्व विधायक ने किया उद्घाटन

बिधूना/औरैया। श्री रामलीला महोत्सव समिति बिधूना के तत्वावधान में आयोजित रामलीला महोत्सव का शुभारंभ वैदिक मंत्रोचार के बीच पूर्व विधायक एवं रामलीला महोत्सव समिति के अध्यक्ष प्रमोद कुमार गुप्ता ने फीता काटकर किया।

इस उद्घाटन कार्यक्रम के मौके पर संबोधित करते हुए कार्यक्रम संयोजक एवं पूर्व विधायक प्रमोद कुमार गुप्ता एलएस ने कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम का जीवन सामाजिक मर्यादाओं की सीख देने वाला है। ऐसे में भगवान श्री राम के आदर्शों से आज लोगों को प्रेरणा लेने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि नैतिकता आध्यात्मिकता व सामाजिक मर्यादाओं की अनदेखी करने के चलते आज समाज में समस्याएं बढ़ रही ऐसे में लोगों को नैतिकता को आत्मसात करने की आवश्यकता है।

उद्घाटन अवसर पर राजेश प्रताप सिंह यादव, अमन गुप्ता, निर्मल गुप्ता, गुड्डू श्रीवास्तव, अमरेंद्र राजपूत, डॉ. शिवकुमार तिवारी, श्यामू दुबे, डॉ. ऋषि तिवारी के साथ ही भारी संख्या में दर्शकगण मौजूद रहे। रामलीला महोत्सव समिति द्वारा दर्शकों को भी कोरोना से बचाव के नियमों का पालन कराया गया। बाद में सुविख्यात रामलीला कलाकारों द्वारा रामलीला महोत्सव का मंचन किया गया।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Aditya Jaiswal

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...