Breaking News

शार्ट सर्किट से लगी ओमनी कार में आग, धू-धूकर कर जली, मोहल्लावासियों का आरोप रिफलिंग करते समय लगी आग

बिधूना/औरैया। कस्बा बिधूना के भर्थना रोड स्थित नवीन बस्ती मोहल्ला में शार्ट सर्किट से एक कार में आग लग गई। जिससे कार धू-धूकर पूरी तरह जलकर गई। पुलिस व मोहल्ला वासियों ने सबमर्सिबल चलाकर आग पर काबू पाया। जिससे एक बडा हादसा होने बच गया।

जानकारी के अनुसार कस्बा के मोहल्ला पुराना बिधूना निवासी रोहित पुत्र राजकुमार गुरुवार को अपनी ओमनी कार यूपी 77 एफ 4329 में दोना पत्तल लेकर भर्थना रोड पर मंगली नाम के व्यक्ति के यहां सप्लाई देने गया था। वहां पर सामान उतार रहा था तभी अचानक शार्ट सर्किट से ओमनी कार में आग लग गई। जिससे मोहल्लेवासियों में हडकंप मच गया।

सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मोहलावासियों के सहयोग से सबमर्सिबल चलवाकर आग बुझाने का कार्य किया‌। लगभग 25 मिनट में कार में लगी आग पर काबू पाया गया। तब कहीं जाकर मोहल्लावासियों ने राहत की सांस ली। जली हुई कार को कोतवाली बिधूना में खडा करा दिया गया है। कार चालक रोहित से जब आग लगने के बारे में जानकारी की तो बताया कि कार में आग शार्ट सर्किट से लगी है और मेरी कार एलपीजी फिटैड आरटीओ आफिस से पास है।

👉  फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनी दिल्ली, शेफाली वर्मा ने खेली 71 रन की ताबड़तोड़ पारी

वहीं कुछ मोहल्लावासियों का कहना आग कार में गैस रिफलिंग करते हुए लगी है। मोहल्ले में 3 से 4 लोग गैस रिफलिंग का कार्य करते है। इन लोगों को यह नहीं समझ आता कि अगर सिलेण्डर फट जाता तो एक बडा हादसा हो सकता था।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन 

About reporter

Check Also

राज्य कर में सालाना 44 करोड़ की मलाईदार कुर्सी के लिए मची होड़, 2210 करोड़ का है सालाना कलेक्शन

लखनऊ:  दो लाख रुपये घूस लेने के आरोप में गिरफ्तार डिप्टी कमिश्नर के हटने के ...