Breaking News

बाइकों की भिड़ंत में 6 लोग हुए गंभीर घायल एक की हुई मौत, घायल मिनी पीजीआई रेफर

औरैया। अछल्दा में तेहराजपुर गांव के समीप दो बाइकों में हुई सीधी भिड़ंत में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिसमें अस्पताल पहुंचने पर एक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया जबकि अन्य घायलों को उपचार के लिए मिनी पीजीआई भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक अछल्दा थाना क्षेत्र के ग्राम गांसीपुर निवासी राममिलन बेटा आशीष कुमार व पुत्री प्रियंका को गांव से बाइक से अछल्दा रेलवे स्टेशन जा रहा थे तभी मोहम्मदाबाद मार्ग तेहराजपुर बम्बे के समीप रविवार की शाम अछल्दा की तरफ से मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने जीजा सर्वेश कुमार के यहां बघुलाई अछल्दा आ रहे आलोक कुमार पुत्र वीरेश सिंह रोहित पुत्र सहदेव रवि निवासीगण सगरा थाना चकरनगर जनपद इटावा की बाइक से सीधी भिड़ंत हो गई जिससे दोनों बाइकों पर सवार छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

सभी घायलों को एंबुलेंस की सहायता से आनन-फानन अछल्दा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टर ललित मोहन ने एक घायल लगभग 45 वर्षीय राममिलन पुत्र अमर सिंह को मृत घोषित कर दिया।

ट्रैक्टर की टक्कर से नपं कर्मी हुआ गंभीर घायल, सड़क पार करते समय हुआ हादसा

वही आशीष कुमार प्रियंका आलोक कुमार रोहित कुमार रवि कुमार को गंभीर हाल में प्राथमिक चिकित्सा के बाद मिनी पीजीआई सैफई रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना पर सीओ बिधूना महेंद्र प्रताप सिंह अछल्दा थाना के उपनिरीक्षक शंभू नाथ भी अस्पताल पहुंच गए थे।

इस घटना से मृतक की पत्नी विनीता देवी सहित परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। इस सम्बंध में सीओ महेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि थानां क्षेत्र मोहम्मदाबाद मार्ग पर तेहराजपुर बम्बे पास दो आमने सामने बाइको की भिंड़त राममिलन पुत्र अमर सिंह निवासी गासीपुर की मौके पर मौत हो गई बेटा व पुत्री समेत पांच घायलों को उपचार के लिये सैफई भेज दिया गया है

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...