Breaking News

ट्रैक्टर की टक्कर से नपं कर्मी हुआ गंभीर घायल, सड़क पार करते समय हुआ हादसा

बिधूना। कस्बा के दिबियापुर रोड़ पर रांग साइड आ रहे ट्रैक्टर ने सड़क पार कर रहे नगर पंचायत के सफाई नायक को टक्कर मार दी। जिससे नगर पंचायत कर्मी गम्भीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी आसपास के लोगों ने परिजनों व पुलिस को दी। जिसके बाद परिजन उसे इलाज के लिए कानपुर ले गये।

जानकारी के अनुसार नगर पंचायत बिधूना के सफाई नायक सुदामा लाल पुत्र होरी लाल बीती देर रात्रि किसी काम से कस्बा में दिबियापुर रोड़ पार कर रहे थे। तभी रांग से आ रहे ट्रैक्टर ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे वह वहीं गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गये। आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी परिजनों को दी।

बाइकों की भिड़ंत में 6 लोग हुए गंभीर घायल एक की हुई मौत, घायल मिनी पीजीआई रेफर

मौके पर आये परिजन सफाई नायक को लेकर कोतवाली गये। जहां पर उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद इलाज के लिए तत्काल कानपुर ले गये। सफाई नायक के छोटे भाई शिव कुमार ने बताया कि उनके भाई सुदामा लाल किसी काम जा रहे थे। दिबियापुर रोड़ पार करते समय रांग साइड से आ रहे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी है। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये हैं।

बताया कि वह भाई को लेकर पुलिस को सूचना देने आये हैं। साथ ही उन्हें इलाज के लिए कानपुर लिए जा रहे हैं। बताया कि वह रिपोर्ट लिखाने के लिए बाद में तहरीर देंगे। पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

पूर्वाेत्तर रेलवे में यात्रियों को अनावश्यक लम्बी कतार से बचाने के लिए मोबाइल से टिकट प्राप्त करने की व्यवस्था लागू

लखनऊ। रेल यात्रियों की सुविधा को उन्नयन किये जाने की दिशा में पूर्वाेत्तर रेलवे लखनऊ ...