Breaking News

पायलट की तबीयत बिगड़ने पर 68 साल की महिला यात्री ने चलाया प्लेन, जानिए हैरान कर देने वाली खबर

मेरिका के न्यूयॉर्क शहर से उड़ान भरने वाला एक प्राइवेट प्लेन लैंडिग के वक्त क्रैश हो गया। इस दौरान हवा में पायलट की तबीयत बिगड़ गई। बताया जा रहा है कि 79 साल का बुजुर्ग पायलट की मेडिकल इमरजेंसी के बाद 68 साल की महिला यात्री ने प्लेन संभाला। महिला प्लेन को अच्छे से उड़ा भी रही थी लेकिन, लैंडिंग के वक्त प्लेन क्रैश हो गया।

स्थानीय पुलिस के मुताबिक, प्लेन मैसाचुसेट्स द्वीप पर क्रैश हुआ। पायलट की उम्र 79 वर्ष बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार, शनिवार को न्यूयार्क के वेस्टचेस्टर काउंटी से उड़ान भरने के बाद पायलट की अज्ञात कारणों से तबीयत बिगड़ गई। पायलट की मेडिकल इमरजेंसी पर प्लेन में सवार 68 साल की बुजुर्ग महिला यात्री ने प्लेन को संभाला। लेकिन, मैसाचुसेट्स द्वीप में मार्था वाइनयार्ड हवाई अड्डे पर विमान को क्रैश कराने में कामयाब रही।

क्रैश के बाद घटनाक्रम की एक वीडियो क्लिप भी सामने आई है। इसमें एयरपोर्ट अधिकारियों और पुलिस टीम को प्लेन के इर्द-गिर्द देखा जा सकती है। स्थानीय पुलिस ने कहा कि विमान ग्राउंडिंग की सामान्य तैयारी के बिना ही उड़ा था। पायल और महिला यात्री को बोस्टन के एक अस्पताल में ले जाया गया है। इस मामले में पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी है।

इस मामले में मैसाचुसेट्स राज्य पुलिस ने हालांकि विमान में सवार यात्रियों और पायलट के बारे में अधिक जानकारी देने से इनकार कर दिया है। लेकिन, यह जरूर कहा कि दुर्घटना ‘रनवे के बाहर एक कठिन लैंडिंग के कारण हुई। जिसके कारण विमान का बायां पंख आधा टूट गया था।’

 

About News Room lko

Check Also

हिना ने इमरान को बताया लोकलुभावनवाद का पोस्टर बॉय, कहा- सत्ता में रहते हुए विपक्ष की तरह करते थे काम

पाकिस्तान की पूर्व विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार ने इमरान खान को ‘लोकलुभावनवाद का पोस्टर ...