Breaking News

फिट बॉडी और पतली कमर के लिए भूमि पेडनेकर करती है ये काम , जानकर चौक जाएँगे आप

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर इन दिनों खूब चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस की एक्टिंग के तो लोग दीवाने हैं ही साथ ही उनकी फिट बॉडी और पतली कमर को देखकर लोग हैरान रह जाती हैं। कुछ लोग तो उनके डायट प्लान और फिटनेस रूटीन को भी देखने लगते हैं।

आज एक्ट्रेस अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर हम आपको बता रहे हैं कुछ ऐसी देसी चीजों के बारे में जिन्हें एक्ट्रेस खाना पसंद करती हैं।

भूमि ने फिल्म दम लगा के हईशा के लिए 30 किलो वजन बढ़ाया था। जिसके बाद वह काफी ज्यादा मोटी दिख रही थी। हालांकि फिल्म शूटिंग के बाद ही वह अपने वजन घटाने में जुट गई और फिर उन्होंने तकरीबन 35 किलो वजन कम किया। इस वेट लॉस के दौरान एक्ट्रेसस सब कुछ खाती थीं। बस उन्होंने शक्कर से पूरी तरह से दूरी बनाई थी। हालांकि वह पोर्शन साइज पर ध्यान देती हैं। अदाकारा की फिट बॉडी और पतली कमर का सीक्रेट है कि वह कभी भी एक्सरसाइस स्किप नहीं करती हैं। वह जिम भी जाती हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस अपने दिन की शुरुआत में डिटॉक्स वॉटर पीती हैं। इसे बनाने के लिए आप एक लीटर पानी में खीरा या तरबूज, पुदीना और नींबू कटकर डालें और फिर कुछ देरे के लिए रखने के बाद इस पानी को पीते रहें। एक्ट्रेस की डायट में अंडे, दही, छाछ, दाल, घी या मक्खन, सब्जियां, रोटी, चिकन शामिल है। इसके अलावा एक्ट्रेस पपीता भी अपनी डायट में शामिर करती थीं

About News Room lko

Check Also

रिंकू की जगह केएल राहुल का समर्थन करने पर ट्रोल हुए रितेश, नाराज फैंस ने जमकर लगाई लताड़

आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की टीम से क्रिकेटर ...