Breaking News

83 अभिनेता साकिब सलीम परिवार के साथ मनाएंगे ईद

कोविड–19 से संबंधित प्रतिबंधों को वापस लेने से खुश, 83 अभिनेता अपने परिवार के साथ डिनर करते हुए प्रार्थना के साथ इस पवित्र त्योहार मनाते हैं।

मुंबई। इस ईद, साकिब सलीम के पास 83 और अनपॉज्ड – नया सफर की सफलता के साथ पाइपलाइन में अन्य इंट्रेस्टिंग प्रोजेक्ट्स के साथ बहुत कुछ है। कोविड–19 से संबंधित प्रतिबंधों को वापस लेने से खुश, 83 अभिनेता अपने परिवार के साथ डिनर करते हुए प्रार्थना के साथ इस पवित्र त्योहार मनाते हैं। उन्होंने टिप्पणी करते हुए कहा के ईद के त्योहार पर एक साथ मिलने की एक दृढ़ परंपरा रही है और रिश्तेदारों से मिलना इसका मुख्य आकर्षण है।

83 अभिनेता साकिब सलीम परिवार के साथ मनाएंगे ईद

अपनी पसंदीदा ईद कि स्मृति के बारे में बात करते हुए, साकिब कहते हैं, “महामारी के दौरान, मैंने अपने माता-पिता से दूर ईद मनाई, लेकिन मैं लगातार उनके संपर्क में था। हमने कोविड के समय कि मांग को ध्यान मैं रखते हुए समारोहों को ऑनलाइन मनाया था। यह मुझे याद दिलाता है कि चीजें ऐसी भी होती है जिनका वर्णन करना मुश्किल है लेकिन अपने जीवन मैं बहुत मायने रखते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं इस साल अपने दोस्तों और परिवार का साथ पाकर खुश हूं। ईद ही एक ऐसा ब्रेक है जिसकी मैं बैक-टू-बैक शूटिंग के बाद उम्मीद कर रहा था। दुनिया में बहुत कुछ हो रहा है और बहुत कुछ है जिसके लिए हमें आभारी होना चाहिए। मैं ईद मनाने वाले सभी लोगों के लिए खुशी की कामना करता हूं, और मेरी तरफ से सबको  ईद मुबारक।”

साकिब हॉरर कॉमेडी काकुड़ा में सोनाक्षी सिन्हा और रितेश देशमुख के साथ दिखाई देंगे और उनके प्रोडक्शन डबल एक्सएल में सोनाक्षी सिन्हा, हुमा कुरैशी, जहीर इकबाल और जेना केर्न्स जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे।

About reporter

Check Also

लखनऊ पूर्व विधानसभा के लिए ओपी श्रीवास्तव ने किया नामंकन

लखनऊ(ब्यूरो)। भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव ने लखनऊ पूर्व विधासभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव ...