Breaking News

बिधूना में 90 हजार रूपए की हुई लूट

डेरी संचालक केनरा बैंक से रूपए निकाल चौराहे पर फल खरीद रहा था, तभी बाइक सवार युवक डिग्गी से रूपए निकाल हुए फरार

बिधूना। कस्बा में स्थित केनरा बैंक से रूपए निकाल चौराहे पर फल खरीदने के लिए रेड़ी पर खड़े हुए डेरी संचालक की बाइक की डिग्गी में रखे 90 हजार रूपए बाइक सवार बदमाश निकाल कर फरार हो गये। डिग्गी से रूपए निकलने की जानकारी बाइक सवार को तब हुई जब उसने खरीदे हुए फल रखने के लिए डिग्गी खोली। पीड़ित ने ल इसकी जानकारी पुलिस को दी।

जानकारी के अनुसार क्षेत्र के ग्राम पुर्वा धन्ना निवासी विपिन कुमार पुत्र रामेश्वर दयाल गांव में प्रीमियम गोल्ड के नाम से दूध डेरी चलाता है। मंगलवार को विपिन बिधूना आया था। जहां पर उसने दूध विक्रेता किसानों को देने के लिए केनरा बैंक से 90 हजार रूपए निकाले और उन्हें बाइक की डिग्गी में रख लिया। बताया कि घर जाने से पहले वह दिन में लगभग एक बजे भगत सिंह चौराहे पर एक रेड़ी के पास बाइक खड़ी करके फल खरीदने लगा। इसी दौरान एक बाइक पर सवार युवक आये और उसकी बाइक की डिग्गी खोलकर उसमें रखे 90 हजार निकालकर फरार हो गये। पीड़ित ने जब सेव रखने के लिए डिग्गी खोली तो उसमें से रूपयों का बैग गया था। डिग्गी से बैग गायब देख पीड़ित के होश एड़ गये।

पीड़ित ने कोतवाली पहुंचकर घटना के बारे में अवगत कराया। जिसके बाद चौराहे पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी फटेज खंगाल रही है। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी ने बताया है कि पीड़ित द्वारा रूपए बाइक की डिग्गी से चोरी होने की तहरीर दी गयी है। पुलिस जल्द चोरों सीसीटीवी फुटेज देख चोरों का पता लगाने को प्रयासरत है। शीघ्र ही घटना का खुलासा किया जायेगा।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर 

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...