Breaking News

OSCAR AWARD 2020 : ब्रैड पिट को सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का पुरस्कार

अमेरिकी अभिनेता ब्रैड पिट ने फिल्मकार क्वेंटिन टारनटिनो की फिल्म ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन हॉलीवुड’ में स्टंटमैन क्लिफ बूथ का किरदार निभाने के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का ऑस्कर अपने नाम किया। वेराइटी डॉट कॉम के मुताबिक, अपनी स्पीच में उन्होंने ट्रंप महाभियोग मुकदमे के दौरान पूर्व राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार जॉन बोल्टन की गवाही को ब्लॉक किए जाने की बात का जिक्र किया।

अभिनय के लिए अपना पहला ऑस्कर जीतने के बाद उन्होंने कहा, “मुझे बताया गया कि मेरे पास यहां केवल 45 सेकेंड है, जो कि सीनेट द्वारा जॉन बोल्टन को दिए समय की तुलना में 45 सेकेंड अधिक है।” उन्होंने आगे कहा, “मैं सोच रहा हूं कि शायद क्वेंटिन इसके बारे में एक फिल्म करें .. अंत में, एडल्ट सही काम करते हैं।”

टारनटिनो के सम्मना में उन्होंने आगे कहा, “आप ओरिजनल हैं। फिल्म उद्योग आपके बिना एक बहुत ही बंजर जगह होगा।” उन्होंने स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवार्डस, बाफ्टा और गोल्डन ग्लोब्स में सहायक अभिनेता का पुरस्कार भी जीता था। पिट ने इससे पहले एक निमार्ता के रूप में ऑस्कर जीता था जब फिल्म ’12 इयर्स अ स्लेव’ ने 2014 में बेस्ट पिक्चर का अवार्ड अपने नाम किया था।

About Aditya Jaiswal

Check Also

मार्वल की फ्लॉप होती फिल्मों के बचाव में आगे आए रूसो ब्रदर्स, बोले, बदल गई लोगों की थियेटर जाने की आदतें

‘कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर’ और ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ जैसी सुपरहिट फिल्मों के निर्माता जो और एंथोनी ...