Breaking News

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने देर रात राज्यपाल से की मुलाकात, कहा:’मुझे राज्यपाल का फोन आया था की…’

विधानसभा की कार्यसूची में विश्वास मत का जिक्र ना होने को लेकर बीजेपी के नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव और नरोत्तम मिश्रा ने राज्यपाल से मुलाकात की थी और कार्यसूची में फ्लोर टेस्ट का जिक्र ना होने पर आपत्ति दर्ज कराई थी.

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राज्यपाल लालजी टंडन से देर रात 12 बजे के बाद राजभवन पहुंचकर मुलाकात की. कमलनाथ ने राज्यपाल से मुलाकात करने के बाद कहा, “मुझे राज्यपाल का फोन आया था, विधानसभा शांतिपूर्वक चले इसको लेकर चर्चा हुई है. राज्यपाल के निर्देश के अनुसार उनके अभिभाषण के बाद फ्लोर टेस्ट होगा. अगर मुख्यमंत्री में नैतिकता शेष है तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए.”

विधानसभा की कार्यसूची में फ्लोर टेस्ट का जिक्र न होने पर बीजेपी ने जताई आपत्ति

विधानसभा की कार्यसूची में विश्वास मत का जिक्र ना होने को लेकर बीजेपी के नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव और पार्टी नेता नरोत्तम मिश्रा ने रविवार को राज्यपाल से मुलाकात की और इसे लेकर अपनी आपत्ति दर्ज कराई.

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीती रात राज्यपाल से की मुलाकात

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राज्यपाल लालजी टंडन से देर रात 12 बजे के बाद राजभवन पहुंचकर मुलाकात की. कमलनाथ ने राज्यपाल से मुलाकात करने के बाद कहा, “मुझे राज्यपाल का फोन आया था, विधानसभा शांतिपूर्वक चले इसको लेकर चर्चा हुई है. मैं भी यह चाहता हूं कि विधानसभा शांतिपूर्वक चले और इसके लिए मैं स्पीकर से चर्चा करूंगा जहां तक फ्लोर टेस्ट का सवाल है, स्पीकर को निर्णय लेना है अब स्पीकर क्या निर्णय लेते हैं इसे लेकर मैं क्या कह सकता हूं. सरकार पूरी तरह से सुरक्षित है, मैंने राज्यपाल से कहा था कि विधायक स्वतंत्र होकर आएं फ्लोर टेस्ट में कोई आपत्ति नहीं है.”

मध्य प्रदेश के बीजेपी विधायक गुरुग्राम से दिल्ली एयरपोर्ट के लिए हुए रवाना

हरियाणा स्थित गुरुग्राम के आईटीसी ग्रैंड भारत होटल से मध्य प्रदेश के बीजेपी विधायक दिल्ली एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए. वे रविवार रात को भोपाल के लिए उड़ान भरेंगे.

About News Room lko

Check Also

“डरो मत” कहने वाले राहुल खुद ही अमेठी और वायनाड से डरकर भागे- डॉ दिनेश शर्मा

शिर्डी/अहमदनगर/महाराष्ट्र। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद डॉ दिनेश शर्मा ...