Breaking News

होली के त्यौहार को शांतिपूर्ण माहौल में मनाने को लेकर पुलिस-पीएसी ने किया फ्लैग मार्च

बिधूना/औरैया। होली के त्यौहार को शांतिपूर्ण माहौल में मनाने और किसी भी तरह हुड़दंग अराजकता न करने के प्रति लोगों को सजग करते हुए पुलिस व पीएसी द्वारा बिधूना नगर की सड़कों पर फ्लैग मार्च किया गया।

होली के त्यौहार को शांतिपूर्ण माहौल में हिल मिलकर मनाने के लिए पुलिस व पीएसी द्वारा लोगों को शराब और नशे के सेवन से बचने किसी के ऊपर मिट्टी कीचड़ न डालने रंगों के गुब्बारे न फेंकने का संदेश देते हुए किसी भी कीमत पर अराजकता न करने की चेतावनी दी।

सीओ बिधूना मुकेश प्रताप सिंह के निर्देशन पर कोतवाल शशांक राजपूत व निरीक्षक अपराध निर्भय चंद के नेतृत्व में उप निरीक्षक लोकेश, उपनिरीक्षक अमर सिंह, उपनिरीक्षक पवन कुमार यादव, उप निरीक्षक नरेंद्र सिंह, हेड कांस्टेबल गोविंद अग्रवाल, चंद्रेश सिंह, निर्मल त्रिपाठी, अजय कुमार, आकाश, हेड कांस्टेबल संतोष कुमार, प्रेम कुमार, राजवीर सिंह आदि पुलिस कर्मियों के साथ पीएसी के जवानों ने बिधूना नगर की सड़कों पर फ्लैग मार्च किया।

पुलिसकर्मियों ने कहा कि होली के त्यौहार को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने को लेकर अराजक तत्वों और हो हुड़दंगियों पर पैनी नजर रखी जा रही है गांवों में भी पुलिसगस्त कराया जा रहा है। उन्होंने प्रधान पद समेत विभिन्न पदों के संभावित दावेदारों से लोगों को शराब पिलाने से बचने की भी अपील करते हुए शराब पिलाने से बाज न आने पर उनके विरुद्ध कार्यवाही करने की भी कड़ी चेतावनी दी है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

सीएम योगी बोले- रामगोपाल को राम मंदिर अच्छा नहीं लगेगा, ये तो आतंकवादियों को जेल से छुड़ाते थे

एटा:  उत्तर प्रदेश के एटा में बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे। यहां उन्होंने फर्रुखाबाद ...