Breaking News

जिलाधिकारी ने वृद्धाश्रम में फाग गायन के साथ बुजुर्गों के साथ खेली होली

औरैया। जिले में होली पूर्णिमा के दिन जिलाधिकारी सुनील कुमार वर्मा ने सपरिवार आनेपुर स्थित वृद्धाश्रम में पहुंच कर बुजुर्ग महिलाओं व पुरूषों के साथ अबीर व गुलाल के साथ होली खेली, इस दौरान बुजुर्गों ने जमकर फाग गायन किया।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार होली पूर्णिमा यानि रविवार को जिलाधिकारी सुनील कुमार वर्मा अपनी पत्नी, दोनों पुत्रियों व अन्य अधिकारियों के साथ आनेपुर स्थित समाज कल्याण विभाग द्वारा वृद्धजनों के लिए जनहित में संचालित आवासीय आश्रम मिष्ठान, वस्त्र, रंग, अबीर व गुलाल लेकर पहुंचे, जहां पर उन्होंने अपनों द्वारा बेगाने किये गये बुजुर्गों (महिलाओं व पुरूषों) के साथ होली त्योहार साझा किया।

इस मौके पर जिलाधिकारी ने बुजुर्गों को उपहार वितरण करने के साथ सभी को गुलाल व अबीर लगाकर हर्षोल्लास के साथ होली का त्योहार मनाया। इस मौके पर बुजुर्गों ने ढोलक व मंजीरों की थाप पर होली के गीतों के साथ जमकर फाग गायन किया। जिलाधिकारी ने बुजुर्गों के बीच करीब दो‌ घंटे रूककर उन्हें भरपूर खुशियों का अहसास कराया और सोमवार (होली परवा) पर सभी को अपने आवास पर आमंत्रित किया, तो वहीं बुजुर्ग महिलाओं व पुरूषों ने पुत्रवत मानकर जिलाधिकारी को परिवार सहित उन्नति के शिखर तक पहुंचने का शुभाशीष दिया। इस मौके पर उपजिलाधिकारी सदर रमेश यादव व तहसीलदार राज कुमार गौतम भी मौजूद रहे।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

75 करोड़ रुपये से होगा भीड़ प्रबंधन, अमेरिका और इटली के इन शहरों का भी नाम

काशी के भीड़ प्रबंधन का समाधान निकालने के लिए विश्व भर के इनोवेटर्स को आमंत्रित ...