Breaking News

Delhi में सनसनीखेज वारदात : रोहिणी में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, पत्नी और 2 बच्चों को मारकर शख्स ने की आत्महत्या

राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके के नाहरपुर में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक ही परिवार के 4 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जानकारी के अनुसार पति फांसी से लटका मिला है, जबकि पत्नी और 2 छोटे बच्चे कमरे में मृत मिले हैं। पत्नी और बच्चो के शव पर चोट के निशान हैं। माना जा रहा है कि पति ने पहले पत्नी और दोनो बच्चों को मौत के घाट उतरा और उसके बाद फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।

पति ने जिस कमरे में फांसी लगाई है, वो कमरा अंदर से बंद था। सुबह जब परिवार को घटना की जानकारी लगी तो पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ताला तोड़ा और शव बरामद किए। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मौके पर जुटी भीड़

मृतकों की पहचान धीरज यादव, पत्नी आरती, बच्चे हितेन (6), आर्थव (3) के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार युवक धीरज यादव रोहिणी के नाहरपुर गांव का रहने वाला था। धीरज डीटीसी में बस चालक था।

इस सनसनीखेज वारदात के बाद रोहिणी जिला के डीसीपी, एसएचओ व अन्य अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। पुलिस को फिलहाल मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। वहीं क्राईम इन्वेस्टिगेशन टीम वह फॉरेंसिक टीम साक्ष्य जुटाने की कोशिश कर रही है।

बताया गया कि मृतक धीरज यादव डीटीसी बस का चालक था में काम करता था। तीन मंजिला मकान में वह पत्नी आरती और दो बेटे हितेन व अथर्व के साथ दूसरी मंजिल पर रहता था। वहीं पहली मंजिल पर उसका भाई नीरज पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था।

बुजुर्ग मां-बाप महा सिंह और सुदेश रानी सबसे निचली मंजिल पर रहते थे। धीरज को रोज सुबह नींद से जगाने के लिए पिता महा सिंह ही जाते थे। गुरुवार सुबह जब वो तीसरी मंजिल पर पहुंचे तो देखा बेटे का शव फंदे से लटका हुआ है और बहू का गला कटा हुआ है।

यह देख उनके पांव तले जमीन खिसक गई। महा सिंह ने हड़बड़ाते हुए परिवार को बताया और पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद अधिकारी मौके पर पहुंचे।

About Aditya Jaiswal

Check Also

एनजीओ सेक्टर पर यकीन नहीं था लेकिन….अनीस आर खान

आज मैं आपको राजस्थान के जिला बीकानेर के ब्लॉक लूणकरणसर के रहने वाले भागीरथ सारण ...