Breaking News

इस अक्षय तृतीया रिलायंस ज्वेल्स आपके अच्छे स्वास्थ, ख़ुशी और समृद्धी की कामना करता है…

घर में समृद्धी और नई आशाएँ लाने के निरंतर विश्वास के साथ रिलायंस ज्वेल्स अक्षय तृतीया मनाता है। जो कभी भी कम ना हो, ऐसा अक्षय शब्द का अर्थ है। हिन्दू धर्म में अक्षय तृतीया को बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है, किसी भी चीज़ की नई शुरुवात, सोना या फिर कीमती धातुओं (प्रेसियस मेटल्स) की खरीदारी इस दिन की जाती है।

कोरोना की दूसरी लहर के चलते रिलायंस ज्वेल्स की दुकाने सीमित शहरों में स्थानिक नियमों के अनुसार शुरू रहेंगे। साथ ही रिलांयस ज्वेल्स अपने सभी ग्राहकों से अनुरोध करता है की वे अपने घर पर सुरक्षित रहे और नियमों का पालन करें।

हर बार की तरह इस बार भी अक्षय तृतीया के अवसर पर सोना खरीदने की परंपरा ज़ारी रखने के लिए रिलायंस ज्वेल्स अपने ग्राहकों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ऑनलाइन खरीदारी की सुविधा प्रदान कर रहा है। ग्राहक अपनी पसंद के अनुसार अलग अलग तरह के सोने-चांदी के सिक्के, गोल्ड ग्राम व्हाउचर, इस परंपरा को ध्यान में रखकर बनाये हुए हल्के गहनों की खरीदारी उचित मूल्यपर दी हुई लिंक पर जाकर कर सकतें हैं।

https://www.reliancejewels.com/festive-offer/category:83/

रिलांयस ज्वेल्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) सुनील नायकजीने कहा, “दुनियाभर में स्थित भारतीयों के लिए अक्षय तृतीया का अवसर बहुत ही महत्वपूर्ण और शुभ माना जाता है। हम हरगिज़ नहीं चाहते इस कठिन समय में उनका यह विश्वास टूटे। ग्राहकों ने अच्छे समय के संदेशवाहक के रूप में सोना खरीदने के लिए अपनी अभिरुचि व्यक्त की है, इसीलिए रिलायंस ज्वेल्स अपने ग्राहकों की अभिरुचि को ध्यान में रखते हुए ऑनलाइन खरीदारी सेवा प्रदान करते है। अक्षय तृतीया के अवसर पर ऑनलाइन सेवा के साथ, हम आशा करते है की आनेवाला कल सुख, समृद्धी और नई आशाएँ लेकर आए।

ऑनलाइन खरीदें गए सोने के सिक्कें लॉकडाउन के पश्चात वितरित किये जाएंगे और गोल्ड ग्राम व्हाउचर ३० जून २०२१ वैध रहेंगे और दुकान खुलने पर आपके नजदींकी शोरूम में जाकर उन्हें रिडीम कर सकते है। अगर लॉकडाउन प्रतिबन्ध जारी रहें तो गोल्ड ग्राम व्हाउचर की वैधता बढ़ाई जाएगी। रिलायंस ज्वेल्स की वेबसाइट पर जाकर ग्राहक अपनी पसंदीदा हलके वजन के गहने खरीद सकते है।

About Samar Saleel

Check Also

लंदन की टिफिन सर्विस में दिखी मुंबई के डब्बेवालों जैसी व्यवस्था, आनंद महिंद्रा ने साझा किया वीडियो

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में डब्बावाला काफी मशहूर है। लंबे समय से मुंबई के विभिन्न ...