Breaking News

एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘तेहरान’ में पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर संग नजर आएँगे जॉन अब्राहम, शुरू हुई शूटिंग

मिस वर्ल्ड का खिताब हासिल कर चुकीं, मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं। जॉन बहुत जल्द एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘तेहरान’ में नजर आने वाले हैं।  इस बात का ऐलान सोशल मीडिया पर किया गया है।

थोड़े देर पहले एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली फिल्म में जॉन के अपोजिट पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर नजर आएंगी। कुछ दिन पहले फिल्म से जॉन का पहला टीजर लुक रिलीज किया गया था। टीजर में जॉन कॉफी का दमदार अंदाज देखने को मिला।

यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है जिसे अरुण गोपालन ने डायरेक्ट किया है। वहीं फिल्म को रितेश शाह और आशीष प्रकाश वर्मा ने लिखा है। फिल्म अगले साल 2023 में गणतंत्र दिवस के खास मौके पर रिलीज होगी।

फिल्म ‘तेहरान’  से जॉन अब्राहम के लुक को जारी किया था। इस लुक पर दर्शकों ने खूब प्यार बरसाया था।पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर, जॉन अब्राहम के साथ फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन पर शामिल हुईं। सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म ‘तेहरान’ पहले से ही चर्चा में थी। वहीं फिल्म को रितेश शाह और आशीष प्रकाश वर्मा ने लिखा है। फिल्म अगले साल 2023 में गणतंत्र दिवस के खास मौके पर रिलीज होगी।

About News Room lko

Check Also

किरण राव, शीर्षा गुहा, जोया अख्तर ऐसी महिला निर्देशक जिन्होंने अपने कंटेंट से सभी का दिल जीता

इस युग में कंटेंट से भरपूर, कहानियों को वास्तव में अलग दिखने की क्षमता सर्वोपरि ...