Breaking News

हिमांशी खुराना ने रेड ड्रेस में सोशल मीडिया का चढ़ाया पारा, एक्ट्रेस का न्यू लुक देख छूट जाएंगे पसीने

‘बिग बाॅस 13’ फेम और पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर उनके दिलों पर वार करती हैं।हिमांशी खुराना की हॉट अदाओं पर दुनिया फ़िदा है और हिमांशी खुराना को देखने के बाद सभी के होश उड़ जाते हैं.

हिमांशी खुराना सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपने कातिलाना फोटोज शेयर कर सबको हैरान कर देती हैं. हिमांशी खुराना के कुछ फोटोज एक बार फिर इंस्टाग्राम अकाउंट पर वायरल हो रहे हैं जो दिल को लुभाने वाले हैं.  हिमांशी ने कुछ तस्वीरें शेयर की जो इस समय चर्चा में हैं। शेयर की तस्वीरों में हिमांशी मेहरून कलर के सूट में खूब जच रही हैं।

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में हिमांशी खुराना ने इस बार फैंस के लिए खूबसूरत फोटो शूट कराया है. हिमांशी खुराना बड़ी ही बेबाकी से अपने सेक्सी फोटोज शेयर करती ही रहती हैं और उनके फोटोज भी आते ही सनसनी की तरह फ़ैल जाती हैं.

सेक्सी पोज़ देने में शर्माती नहीं हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने कातिलाना फोटोज शेयर कर माहौल गर्म कर देती हैं.मिनिमल मेकअप, मस्कारा, हाथों में लगी मेहंदी, हैवी झुमके, बिंदी, नथ हिमांशी के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

हिमांशी कैमरे के सामने दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख आपके भी गर्मी साॅन्ग की लाल ड्रेस में रानी बिल्कुल,रेड वेलवेट का केक लगे लाइन गुनगुनाने पर मजबूर हो जाएंगे। फैंस हिमांशी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...